इस दिन लांच होगी MG Hector Plus SUV, जानिए ये है कीमत

हेक्टर प्लस में तीन लाइन में 6-सीट्स होंगी, जिनमें दूसरी लाइन में 2 कैप्टन सीट मिलेंगी। यह एसयूवी 7-सीटर ऑप्शन में भी आएगी, जिसमें दूसरी लाइन में बेंच सीट होगी।

 

 


इसका कैबिन लेआउट और डिजाइन 5-सीटर मॉडल हेक्टर की तरह ही है। एमजी की यह नई एसयूवी तीन वेरियंट लेवल- Super, Smart और Sharp में आएगी।

एमजी की इस नई एसयूवी में मल्टी फंक्शनल स्टीयरिंग वील, 8-कलर ऐम्बिएंट लाइटिंग, 7-इंच मल्टी इन्फर्मेशन डिस्प्ले, ऐंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कारप्ले के साथ 10.4-इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, i-स्मार्ट कनेक्टेड कार टेक्नॉलजी, इन्फिनिटी ऑडियो सिस्टम, हीटेड विंग मिरर्स, टेलगेट के लिए हैंड्स-फ्री फंक्शन और पैनोरमिक सनरूफ जैसे फीचर मिलेंगे।

इंटीरियर को हेक्टर से थोड़ा अलग दिखाने के लिए हेक्टर प्लस में टैन ब्राउन लेदरेट अपहोस्ट्री दी गई है, जबकि हेक्टर में ब्लैक अपहोस्ट्री मिलती है।

MG Motor की नई 6-सीटर एसयूवी Hector Plus का इंतजार अब खत्म होने वाला है। दरअसल, MG Hector Plus को 13 जुलाई को इंडियन मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। आइए जानते हैं इसकी खासियत के बारे में….

हेक्टर प्लस में ग्रिल के चारों ओर क्रोम बॉर्डर को ग्लॉसी ब्लैक ग्रिल के साथ बदल दिया गया है। इसमें नए एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स, नए हेडलैम्प, नए फ्रंट और रियर बंपर, नए डिजाइन के रियर टेललैम्प और रिवाइज्ड स्किड प्लेट्स जैसे बदलाव देखने को मिलेंगे।