इस दिन लांच होगी BMW R18 Cruiser Bike , जानिए ये है कीमत

इस बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें 1,802 सीसी का बॉक्सर-ट्विन इंजन लगा है। ये इंजन ये 4,750 आरपीएम पर 91 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 3,000 आरपीएम पर 157 एनएम पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

 

इस बाइक का इंजन एयर-कूल्ड और ऑयल-कूल्ड टेक्नोलॉजी से लैस है। साथ ही इसमें 6-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। इस बाइक की एक और ख़ास बात है कि इसमें और चेन ड्राइव या बेल्ट ड्राइव की जगह पर फाइनल फाइनल शाफ्ट दिया गया है जिससे ये कहीं ज्यादा पावरफुल हो जाती है।

अगर आप भी इस क्रूजर बाइक को खरीदना चाहते हैं तो कंपनी ने इस बाइक की बुकिंग्स भी शुरू कर दी है और आप इसे 1 लाख रुपये का टोकन अमाउंट देकर बुक कर सकते हैं। कंपनी BMW R18 को भारत में 2 वेरिएंट्स के साथ उतारेगी। ये दोनों ही वेरिएंट्स अलग-अलग खासियतों से लैस है।

BMW Motorrad सितंबर 2020 में BMW R18 Cruiser बाइक को भारत में लॉन्च करने जा रही है। आपको बता दें कि काफी समय से कंपनी को भारतीय ग्राहकों की रिक्वेस्ट मिल रही थी.

जिसे देखते हुए इसे कंपनी ने दिल्ली स्थित डीलरशिप पर डिस्प्ले किया है। इस बाइक को कंपनी ने अप्रैल 2020 में अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर डाल दिया था। आपको बता दें कि BMW R18 एक बेहद ही पावरफुल क्रूजर बाइक है जो ग्राहकों को काफी पसंद आने वाली है।