अपनी कातिलाना अदाओ से फैंस के पसीने छुड़ाने वाली इस एक्ट्रेस ने बताई शादी न करने की असल वजह

हर इंसान के मन में शादी को लेकर बहुत ही बड़े सपने होते हैं की वे भी एक दिन शादी करके अपना घर बसायेंगे और जिंदगी का मजा लेंगे लेकिन इस दुनिया में ऐसे कई सारे लोग हैं जो शादी के नाम से भी डर जाते हैं और कई लोग तो इसके खिलाफ भी हैं। आज हम बात करेंगे बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्री अदा शर्मा की जो की हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर अदा शर्मा की तस्वीरें और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो जाती हैं। अदा शर्मा का जन्म 11 मई 1992 को मुंबई में हुआ था और इनकी उम्र 27 साल है। दोस्तों विक्रम भट्ट के द्वारा निर्देशित फिल्म 1920 से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली अभिनेत्री अपने करियर में कमांडो 2, कमांडो 3, बाईपास रोड, हार्ड अटैक जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी है।

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान अदा शर्मा ने कहा कि मुझे अकेले ही जिंदगी जीना पसंद है और प्रेगनेंसी के नाम से ही डर लगता है, इसलिए कभी शादी के बारे में सोचा नहीं और सोचना नहीं चाहती। 27 साल की अदा शर्मा को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। अदा शर्मा की उम्र 27 साल हो चुकी है लेकिन अब तक वह कुंवारी है। इस बारे में कोई भी नहीं जानता कि वह पूरी उम्र अकेली रहेगी या फिर शादी करेंगी।

आपको बता दें की अदा शर्मा का शादी न करने वाला बयान सोचिए मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है लोग इनके इन बातों पर काफी ज्यादा हैरान भी हैं।