रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर सामने आई ये बड़ी खबर , इस दिन…

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor And Alia Bhatt) की शादी की खबरें पिछले एक साल से सुर्खियां बटोरती हुई नजर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस साल के अंत या अगले साल की शुरुआत में ये कपल शादी के बंधन में बंध सकता है.

फिलहाल इस कपल की सगाई को लेकर खबरें सामने आ रही हैं. खबरों के अनुसार इस साल नवंबर में आलिया और रणबीर सगाई (Ranbir Kapoor Alia Engagement)कर सकते हैं और इस सेरेमनी के लिए वेन्यू भी फिक्स की जा चुकी है. मीडिया रिपोर्ट पर गौर करें तो ये कपल 29 नवंबर 2021 को राजस्थान के किसी रिसोर्ट में सगाई करने वाला है.

हालांकि अभी तक रणबीर और आलिया के परिवार की तरफ से इनकी सगाई को लेकर ऑफिशियल तौर पर कोई घोषणा नहीं हुई है. कुछ समय पहले जब रणबीर कपूर से पैपराजी ने सगाई के बारे में सवाल किया तो वो वहां से कन्नी काट के निकल गए.

हालांकि अब ये कहा जा रहा है कि नवंबर के अंत में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट सगाई कल लेंगे. राजस्थान बीते कुछ सालों में बी टाउन कपल्स का फेवरिट डेस्टिनेशन बन चुका है. रणबीर और आलिया ही नहीं बल्कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल भी राजस्थान के सवाई माधोपुर के 700 साल पुराने सिक्स सेंस फोर्ट में शादी करने जा रहे हैं.