सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा सपना चौधरी का ये विडियो , देख मचा हड़कंप

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आए दिन किसी न किसी कारण से सुर्खियां बटोरती हुई नजर आती हैं. फिर चाहे वो अपने सॉन्ग के कारण हो या फिर ड्रेसिंग सेंस के कारण. इसी बीच सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी सोशल मीडिया लवर हैं और अपनी फोटो-वीडियो को शेयर करने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने हैं. फैंस भी सपना चौधरी की फोटो और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. ऐसे में सपना चौधरी भी अपने फैंस को निराश नहीं होने देती हैं और सोशल मीडिया पर अपनी फोटो-वीडियो को शेयर कर खुद के बारे में अपडेट देती रहती हैं.

सपना चौधरी सोशल मीडिया (Social Media) लवर हैं और अपनी फोटो-वीडियो को शेयर करने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देती हैं. हाल ही में सपना चौधरी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें उनका दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है.

वीडियो में सपना चौधरी ग्रीन कलर की साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही हैं. साथ ही अलग-अलग अंदाज में कातिलाना पोज भी दे रही हैं. वीडियो में सपना चौधरी काफी खूबसूरत लग रही हैं. सपना की इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.