जल्द लांच होगी Mahindra XUV700 , जाने क्या होगी कीमत

महिंद्रा की ये गाड़ी पहली ऐसी गाड़ी होगी जो सेफ्टी टेक, एमरजेंसी ब्रेकिंग, लेन किपिंग असिस्ट और एडैप्टिव क्रूज कंट्रोल के साथ आएगी. वहीं इसमें पावर एडजस्टेबल सीट और मेमोरी फंक्शन भी दिया जाएगा.

गाड़ी में नया इंजन दिया जाएगा जो 2.2 लीटर डीजल और 2.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ आएगा. ये वही इंजन है जिसका इस्तेमाल सेकेंड जनरेशन थार में किया गया है. पेट्रोल इंजन 150PS/320Nm के साथ आता है तो वहीं डीजल इंजन में 130PS/300Nm का टॉर्क मिलता है. हालांकि दोनों में आपको 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलता है.

पहले फीचर की अगर बात करें तो महिंद्रा XUV700 में कई फ्रेश फीचर्स दिए जाएंगे. ये कंपनी के नए W601 monocoque प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी और पहले के मुकाबेल ज्यादा बड़ा होगा. लीक तस्वीरों से पता चला है कि ओरिजिनल XUV500 से ज्यादा शार्प XUV700 लगेगी.

दूसरे फीचर में आपको गाड़ी के कैबिन का डिजाइन पूरी तरह बदला नजर आएगा. इसमें महंगी चीजों का इस्तेमाल किया जाएगा जिसमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए डुअल डिस्प्ले और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर शामिल. मॉडल के इंटीरियर में काफी प्रीमियम लुक दिया जाएगा जो इसे महंगा बना सकता है.

महिंद्रा XUV500 का मार्केट में बड़ा नाम है, ऐसे में कंपनी ने इस गाड़ी में कई बदलाव भी किए हैं और समय के साथ मार्केट में फेसलिफ्ट भी लॉन्च किए हैं. लेकिन अब वो समय आ चुका है .

जब कंपनी इस गाड़ी को नया नाम देने जा रही है. पिछले कई महीनों से महिंद्रा XUV700 की लीक्स सामने आ रही. पिछले साल कोरोना के कारण इस गाड़ी को आने में समय लग गया लेकिन अब इसे इस साल लॉन्च कर दिया जाएगा. ऐसे में आज हम आपके लिए 5 ऐसे फीचर्स लेकर आए हैं जो इस गाड़ी को एक जबरदस्त SUV बनाते हैं.