सीएम अरविंद केजरीवाल ने की ये बड़ी घोषणा, कहा – उत्तराखंड में सरकार बनी तो करेंगे…

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घोषणा की है कि कि आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार अगर प्रदेश में बनती है तो उत्तराखंड के लोंगो को दिल्ली की तर्ज पर आयोध्या के दर्शन और तीर्थ यात्रा फ्री होगी।

मुस्लिम समुदाय के लिए अजमेर शरीफ और सिख समुदाय को करतारपुर साहब जाने का प्रावधान करेंगे। तीर्थ यात्रा कराएंगे। उत्तराखंड में अगले साल विधानसभा चुनाव-2022 से पहले पूरा घोषणा पत्र जारी होगा। भाजपा और कांग्रेस के पिछले 20 साल में भृष्टाचार के अलावा कुछ नही किया है। दोनों पार्टियों के पास एक दूसरे का स्टिंग है। दोंनो पार्टियां उत्तराखंड को लूटने में लगी है। दोनों पार्टियों की नीयत नही की वह स्कूल और हॉस्पिटल बनाएंगे। आप की सरकार एक बार उत्तराखंड में आई तो सभी गरीब लोगों का भला होगा।

केजरीवाल ने उत्तराखंड में वोट चैलेंज दिया है। कहा कि एक बार ‘आप’ को वोट देने के बाद कोई भी वोटर किसी भी अन्य राजनैतिक पार्टी को वोट नहीं देगा। दिल्ली में सरकार बनाने में 70 फीसदी योगदान है। रोड पर खड़े नेता ऑटो चालकों को बुरा-भला बोलते है। जबकि एक ऑटो वाला सुबह से शाम तक आरटीओ और पुलिस वालों को पैसा बांटता है। तो पैसा कैसे कमाएगा। ऑटो चालक माफिया नही, नेता और पार्टियां माफिया है।

सड़को और जमीनों को बेंचकर महल खड़े कर लिए है। दिल्ली में ऑटो चालकों की इज्ज़त है। दिल्ली में उलट सुलट कानूनों को उन्होंने बदल दिया है। दिल्ली में ऑटो चालकों की किराया कमेटी के सामने ही किराया तय किया गया है। वहा किराया बढ़ाने में ऑटो चालकों की अहम भूमिका रही है। दिल्ली में ऑटो चालक उन्हें छोटा भाई मानते है। ऑटो पर लगे चार्जिंग माफ कर दिया है। फ़ेसलेस सर्विस कर दी गई है।