ऑटो में बैठकर हरिद्वार घूमने निकले अरविंद केजरीवाल, पूरी खबर जानकर चौक जाएंगे आप

दिल्ली के मुख्मयंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार को हरिद्वार के एक दिवसीय दौरे पर रहे। इस दौरान वह ऑटो में बैठकर हरिद्वार शहर घूमने निकल पड़े। उन्हें देखने वालों की भीड़ लग गई।

रविवार को अरविंद केजरीवाल देहरादून स्थित जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे जहां आप कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। आप प्रभारी मोहनिया और कर्नल अजय कोठियाल (सेनि) समेत सैकड़ों कार्यकर्ता एयरपोर्ट पहुंचे। यहां से वह हरिद्वार के लिए रवाना हो गए। हरिद्वार पहुंचने पर केजरीवाल को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। जिसके बाद केजरीवाल ने टैक्सी, ऑटो, ई-रिक्शा यूनियन के साथ बैठक की।

बैठक में केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में हमारी जीत में ऑटो चालकों का 70 प्रतिशत योगदान है। दिल्ली के ऑटो वाले मुझे अपना भाई मानते हैं। वहां ऑटो वाले हमारे मुरीद हैं। वहीं हरिद्वार में केजारीवाल ने दिल्ली की तर्ज पर मुफ्त में तीर्थयात्रा कराने का नया एलान किया है। मुफ्त बिजली और रोजगार के बाद के अब केजरीवाल ने उत्तराखंड के मुफ्त तीर्थयात्रा की गारंटी दी है।

टैक्सी, ऑटो, ई-रिक्शा यूनियन संग बैठक के दौरान केजरीवाल ने कहा कि कोरोना संक्रमण काल में जब दिल्ली में लॉकडाउन लगा था तो हमने ऑटो चालकों के खाते में करीब डेढ़ सौ करोड़ रुपए जमा किए।