भोजपुरी की इस एक्ट्रेस ने लगाया ग्लैमर का तड़का, देख फिदा हुए फैस

भोजपुरी एक्टर और सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) अपनी बेहतरीन गायिकी के लिए जाने जाते हैं. उनका कोई भी गाना आता है तो वो धमाल मचा जाता है. उनकी और एक्ट्रेस सृष्टि उत्तराखंडी (Shrishti Uttrakhandi) की जोड़ी म्यूजिक इंडस्ट्री की सुपरहिट जोड़ियों में से एक हैं. इनके गानों को काफी पसंद किया जाता है. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने नीलकमल सिंह के नए गाने में ग्लैमर का तड़का लगाया है, जिसे देखकर वो फिदा हो गए हैं. इस गाने के बोल ‘गरम गरम’ (Garam Garam) हैं. इसमें दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है.

गाना ‘गरम गरम’ (Garam Garam) को नीलकमल सिंह और शिल्पी राज (Neelkamal Singh-Shilpi Raj Songs) ने गाया है. दोनों की ही गायिकी में इसे काफी पसंद किया गया है. इस पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं. इसके लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं.

म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. वीडियो डायरेक्टर पवन पाल हैं. कोरियोग्राफर विक्रम राजपूत हैं. इससे पहले भी इस जोड़ी के कई गाने यूट्यूब पर रिलीज किए जा चुके हैं और ये इंटरनेट पर छाए भी हैं. इसमें ‘जवानी क्या अचार डालोगी’, ‘हाथ कटल ना होखे’ और ‘डीजे ऑपरेटर’ जैसे गाने रिलीज हो चुके हैं. इनके इन सभी हालिया रिलीज गानों को भी दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया गया है.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) ‘गरम गरम’ (Garam Garam) के वीडियो को नीलकमल सिंह ऑफिशियल के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर अपनी को-एक्ट्रेस सृष्टि उत्तराखंडी (Shrishti Uttrakhandi-Neelkamal Singh Songs) की खूबसूरती पर फिदा हैं. इसमें दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री दिख रही है, जिसे देखकर तो हर किसी की निगाहें ही थम जाएंगी.

वीडियो में एक्ट्रेस हमेशा की तरह ही शानदार डांस मूव्स से कमाल के एक्सप्रेशंस दिखा रही हैं. इसमें वो ग्लैमर का तड़का लगा रही हैं, जिसे देखकर नीलकमल सिंह उन पर फिदा है और कह रहे हैं कि ‘देह बा पूरा गरम गरम’. इनके वीडियो को दो लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसे 16 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं. दोनों वीडियो में जमकर रोमांस का तड़का लगा रहे हैं.