धोनी व सुरेश रैना के लिए होगा ये, जानकर लोग हुए हैरान

इरफान पठान इस मुकाबले को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हैं व अब पठान के इस बेहतरीन सुझाव को जानने के बाद भारतीय क्रिकेट फैन्स भी बहुत ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं इरफान पठान ने बिना फेयरवेल मैच खेले भारतीय क्रिकेट के दिग्गजों की प्लेइंग इलेवन टीम भी तैयार की है।

 

पठान की इस दिग्गजों की फौज में सलामी बल्लेबाज के तौर पर गौतम गंभीर, वीरेंद्र सहवाग, शामिल हैं। जबकि मध्यक्रम की जिम्मेदारी राहुल द्रविड़, वीवीएस लक्ष्मण, युवराज सिंह व सुरेश रैना को दी गई है।

इस बीच हिंदुस्तान के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) ने एक ऐसा सुझाव दिया है, जो क्रिकेट फैन्स के लिए एक करिश्मा से कम नहीं होने वाला।

दरअसल पठान का मनाना है कि जिन पूर्व भारतीय खिलाड़ियों को क्रिकेट से संन्यास के दौरान विदाई मैच का सौभाग्य नहीं मिल पाया, उन्हें फेयरवेल मैच के तौर एक टीम बनाकर उनका मुकाबला विराट कोहली की टीम इंडिया से कराया जाए।

ये लाजिमी भी है क्योंकि देश के पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने धोनी व रैना के लेटर लिखकर यह बता दिया है कि ये दोनों हिंदुस्तान के कितने बड़े खिलाड़ी रहे हैं।

हाल ही में अतंरराष्ट्रीय को अलविदा कहने वाले टीम इंडिया के दो खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) व सुरेश रैना (Suresh raina) के लिए फेयरवेल मैच की मांग बहुत ज्यादा तेज होती जा रही है।