ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने बनाया ये नया रिकॉर्ड , तोड़ पाना मुश्किल

भारत की कई जीत में ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का अहम योगदान रहा है। उन्होंने भारत के लिए अब तक कुल 51 टेस्ट खेले हैं। उन्होंने 220 विकेट लिए हैं। उन्होंने 36.2 की औसत से 1954 रन भी बनाए।

इसमें 1 शतक और 15 अर्द्धशतक शामिल हैं। उन्होंने एकदिवसीय क्रिकेट में कुल 168 मैच खेले हैं। उन्होंने इन मैचों में कुल 2411 रन बनाए हैं। उन्होंने 13 अर्द्धशतक भी बनाए हैं। उन्होंने 188 विकेट भी लिए हैं। उन्होंने अब तक कुल 50 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। उन्होंने 217 रन बनाए हैं और 44 विकेट लिए हैं।

आईपीएल में, रविंद्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स के लिए फिट और खेलते हुए दिखाई देंगे। इससे पहले, राजस्थान रॉयल्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक सवाल पूछा गया था कि 2025 में सबसे अच्छा खिलाड़ी कौन होगा।

प्रशंसकों ने अपने सुझाव तो दिया लेकिन जब जडेजा ने प्रतिक्रिया दी तो फिर फैंस भी उनकी बात पर सहमति देते हुए दिखे। दरअसल, जडेजा ने जवाब देते हुए खुद का नाम बताया। इसके बाद जडेजा के इस कमेंट को राजस्थान रॉयल्स के एडमिन ने पिन कर दिया और कहा कि चर्चा यहीं खत्म होती है।

ऑस्ट्रेलिया खिलाफ टेस्ट सीरीज के दाैरान चोटिल हुए ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा आगामी आईपीएल सीजन-14 के जरिए मैदान पर लौटेंगे। जडेजा, जो चोट के कारण वर्तमान में भारतीय टीम से बाहर हैं, सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं।

वह वर्तमान में साथी खिलाड़ियों के सोशल मीडिया पोस्ट पर टिप्पणी कर रहे हैं। हाल ही में, राजस्थान रॉयल्स के ट्विटर हैंडल से पूछा गया था कि 2025 में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी कौन होगा। जडेजा ने इस पर दिलचस्प प्रतिक्रिया दी है।