ये कपल एक साथ मनाएँगे न्यू ईयर का जश्न , माँ अमृता का चढ़ा पारा

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली ख़ान व कार्तिक आर्यन के अफेयर की ख़बरों का बाज़ार इन दिनों काफ़ी गर्म है। इस कपल को आए दिन एक साथ घूमते हुए भी देखा जाता है। ख़बरों के अनुसार, सारा व कार्तिक का रिश्ता अब बहुत आगे बढ़ चुका है। दिन-ब-दिन इनका रिश्ता व गहरा होता जा रहा है। ख़बर है कि ये कपल न्यू ईयर का जश्न भी एक साथ ही मनाएगा।

फैंस भी इनके रिलेशन की ख़बरों से बेहद खुश हैं। किन्तु इस संबंध से सारा की मां अमृता सिंह जरा भी खुश नहीं हैं। अमृता को लगता है कि सारा अपनी प्रोफेशनल जीवन से अधिक अपनी व्यक्तिगत जीवन पर फोकस कर रही हैं। ताज़ा रिपोर्ट्स की मानें तो अमृता को लगता है कि सारा को इस समय अपनी व्यक्तिगत जीवन से अधिक अपने करियर पर ध्यान देना चाहिए। सारा के इस संबंध के कारण मां-बेटी के बीच बहुत ज्यादा दूरियां भी बढ़ गई हैं।

बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, अमृता को लगता है कि इस वक़्त सारा को अपने करियर पर अधिक ध्यान देना चाहिए व डेटिंग नहीं करनी चाहिए। किन्तु सारा को इन सब बातों से कोई प्रभाव नहीं पड़ रहा वो इन दिनों अपने दिल की सुन रही हैं। सारा के पिता सैफ़ अली ख़ान स्पष्ट कर चुके हैं कि, “यदि सारा कार्तिक को डेट कर रही है तो इससे उन्हें कोई समस्या नहीं है। उन्हें सारा के निर्णय पर पूरा यकीन है। सारा काफ़ी समझदार हैं, वो जानती हैं कि उन्हें क्या करना हैं व अक्सर पर वो अच्छे लोगों को पसंद करती हैं। ”