आइसोलशन सेंटर में जमात के लोगों ने की ये गंदी हरकत, बोतलो में पेशाब भर कर…

निजामुद्दीन स्थित मरकज की लापरवाही के कारण देश में कोरोना (Corona virus) का विस्फोट हो गया है. स्थिति यह है कि इन लोगों को खोज-खोज कर इलाज किया जा रहा है.

 

लेकिन शांति से इलाज करवाने के बजाए ये डॉक्टरों (Doctors) और नर्सों के साथ बदसलूकी कर रहे हैं. देश के अलग-अलग शहरों से जमातियों द्वारा नर्सों से बदसलूकी, बिना कपड़ों से खुले आम घुमने जैसी खबरें आ चुकी हैं.

जमात की वजह से पूरे देश में बढ़े कोरोना मरीजों से राज्य परेशान हैं. जमातियों के छिपने की खबर के बाद मध्यप्रदेश समेत 7 राज्यों ने 24 घंटे का अल्टीमेटम जारी किया है.

राज्यों का कहना है कि वे खुद से बाहर आएं और अपनी जांच कराएं. अगर वे ऐसा नहीं करते हैं तो उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

कोरोना (Corona virus) के खिलाफ दुनिया की सबसे बड़ी लड़ाई भारत में लड़ी जा रही है. यहां जारी दुनिया के सबसे बड़ा लॉकडाउन (Lockdown) के बीच अच्छे संकेत मिले हैं.

केंद्र सरकार (Government) के आंकड़ों के मुताबिक, मंगलवार (Tuesday) को कोरोना (Corona virus) पॉजिटिव के नए मामलों में गिरावट देखने को मिली है.

सोमवार (Monday) को जहां 24 घंटे में 693 नए केस सामने आए थे, मंगलवार (Tuesday) को यह संख्या घटकर 354 रह गई. वहीं अलग-अलग प्रदेशों से मिली सूचनाओं के मुताबिक देश में एक दिन पहले के मुताबिक नए मामलों में कमी आई है .

और 600 से कम केस पाए गए हैं. विभिन्न राज्यों में और 26 लोगों की जान गई है और मृतकों की संख्या 150 को पार कर गई.

जमात के लोगों की हरकतें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला दिल्ली के द्वारका का है. यहां एक आइसोलशन सेंटर में जमात के लोगों को रखा गया है.

जिनमें कोरोना (Corona virus) के संकेत मिले हैं. बुधवार (Wednesday) सुबह इस आइसोलेशन सेंटर से पेशाब से भरी बोतलें फेंकी गईं. पूरी हरकत वीडियो में कैद हो गई है.

साफ दिखाई दे रहा है कि गोल टोपी पहने एक शख्स बालकनी में आता है और बोतलें फेंकता है. पुलिस (Police) ने बोलतें जब्त कर ली हैं.

इससे पहले दिल्ली के ही एक अन्य क्वारंटाइन सेंटर में जमातियों द्वारा खुले आम शौच करने का मामला सामने आया है.