रिलीज़ हुआ मौनी रॉय का ये नया गाना , बार – बार देख रहे लोग

मौनी रॉय अपनी किलर लुक्स और डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर तहलका मचा कर रखती है। उनके फैंस को यह सब बहुत पसंद आता है और जब भी वह परफॉर्म करती है , उनके फैंस वह खूब एन्जॉय करते है।

अब जल्दी ही वह एक नयी म्यूजिक वीडियो जिसका नाम है ‘डिस्को बलमा’ में नजर आने वाले है और वीडियो इस शुक्रवार 17 सितंबर को रिलीज हो रही है।

मौनी ने गाने का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “डिस्को बलमा” हमेशा की तरह इस पोस्टर में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही ह डिस्को बलमा गाने को असीस कौर ने गाया है और इसका म्यूजिक सचिन जिगर ने कंपोज किया है। गाने के बोल आई पी सिंह ने लिखे है और रैप मेल्लो डी ने। इस वीडियो को विजय गांगुली ने डायरेक्ट किया है। गाने में मौनी आपको मौनी के ठुमके देखने को मिलने वाले है और गाना कल 17 सितंबर को रिलीज होगा।

मौनी रॉय का इंस्टाग्राम गेम हमेशा बैंग ऑन होता है। आज उन्हें एक फैशनिस्ता के नाम से जाना जाता है और यंग लड़कियों के लिए इंस्पिरेशन बन गयी है। । टेलीविजन से बड़े परदे तक के उनके ट्रांजीशन के लिए उनकी काफी तारीफ होती है।

जिस तरह से उन्होंने अपने आप को इवॉल्व किया है, वह तारीफ के काबिल है। अभी हाल फिलहाल वह काफी म्यूजिक वीडियो में नजर आ रही है। अभी कुछ समय पहले वह अंगद बेदी के साथ ‘बैठे बैठे’ म्यूजिक वीडियो में नज़र आयी थी।

वर्कफ्रंट पर, अब वह अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी जो एक एक्शन फैंटेसी फिल्म है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर नजर आएंगे। फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है।