बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस लड़ेंगी पंचायत चुनाव, पीएम मोदी को बताया अपना आदर्श

दीक्षा ने बताया कि वो समय समय पर अपने गांव आती रही हैँ। आज भी जौनपुर कई शहरों से काफी पीछे है। पंचायत चुनाव लड़ने के पीछे का उद्देश्य यही है कि यहां के लोगों को तमाम सुविधाएं उपलबध करा पाऊं। दीक्षा से जब उनके आदर्श के बारे में पूछा गया तो कहा कि राजनीति में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरे आदर्श हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फेमिना मिस इंडिया-2015 की रनर अप रहीं दीक्षा सिंह वार्ड संख्या 26 बक्शा से पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ेंगी। उन्होंने बताया कि वह बदलाव की सोच लेकर ही पंचायत चुनाव में उतर रही हैं।

उन्होंने कॉलेज टाइम में भी राजनीतिक कार्यक्रमों और चर्चाओं में हिस्‍सा लिया। उन्हें शुरू से ही समाज के लिए कुछ कर गुजरने की चाह है, जिसे वो अब जमीन पर उतरकर हकीकत में बदलना चाहती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीक्षा सिंह ने यूपी पंचायत चुनाव 2021 लड़ने का ऐलान करके सबके चौंका दिया है। फिल्म और एड इंडस्ट्री में अच्छा नाम कमाने के बाद अब दीक्षा जौनपुर से ग्राम पंचायत चुनाव लड़ना चाहती हैं।

राजनीति में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना आदर्श मानने वाली दीक्षा ने जिला पंचायत सदस्य पद के लिए नॉमिनेशन फॉर्म (Nomination form) भी ले लिया है।