IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स को लगा ये बड़ा झटका, इस खिलाड़ी को हुआ कोरोना

पंत इंग्लैंड के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय के बाद वनडे श्रृंखला में शानदार फार्म में थे जिसमें उन्होंने दो मैच खेले। इसमें उन्होंने 77 और 78 रन की पारियां खेलीं।

अश्विन और अक्षर ने हाल में इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट श्रृंखला में शानदार प्रदर्शन किया था। नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर कंधे की चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग के पूरे सत्र में नहीं खेल पायेंगे। यह चोट उन्हें हाल में इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवर की श्रृंखला के दौरान लगी थी।

इस ग्रुप में वेस्टइंडीज के बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर, इंग्लैंड के खिलाड़ी सैम बिलिंग्स, क्रिस वोक्स और टॉम करेन के अलावा गेंदबाजी कोच जेम्स होप्स भी शामिल थे।

पंत इस साल शानदार फार्म में हैं। 23 साल के इस खिलाड़ी ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में भारत की 3-1 जीत में अहम भूमिका अदा की थी जिसमें उन्होंने छह पारियों में एक शतक की मदद से 270 रन बनाये थे।

अजिंक्य रहाणे, ईशांत शर्मा और उमेश यादव सहित दिल्ली कैपिटल्स टीम के सदस्यों ने नौ अप्रैल से शुरू होने वाली आगामी इंडियन प्रीमियर लीग से पहले प्रैक्टिस नेट सत्र में हिस्सा लिया।

दिल्ली की फ्रेंचाइजी द्वारा ट्विटर पर अपलोड की गयी फोटों के अनुसार खिलाडि़यों ने क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया में बल्लेबाजी और गेंदबाजी सत्र के साथ साथ शारीरिक अभ्यास भी किया।

दिल्ली कैपिटल्स को शनिवार को एक बड़ा झटका लगा है। टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी अक्षर पटेल कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। अक्षर पटेल का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है और उन्हें आईसोलेट कर दिया गया है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम से अभी किसी और खिलाड़ी के कोरोना होने की खबर सामने नहीं आई है।