इन 5 दिग्गज अभिनताओं के आगे सलमान झुकाते है अपना सिर, कारण जानकर आप भी हो जाओगे हैरान

सलमान खान एक ऐसे प्रतिष्ठित एक्टर हैं, जिनके आगे बड़े-बड़े हस्तियों का सिर झुकता है। वह बॉलीवुड के ज्यादातर कामकाज में इन्वॉल्व रहते हैं, इसलिए सलमान खान से पंगा लेना इंडस्ट्री का कोई भी बंदा नहीं चाहेगा। ऐसे पांच हस्तियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो सलमान खान से भी ऊपर हैं। यानी सलमान खान उनकी बेहद इज्जत करते हैं।

1.धर्मेंद्र

धर्मेंद्र का तो एक अलग ही स्टाइल है, जिसे हर नौजवान कॉपी करना चाहेगा। उनका सौम्य और धैर्य पूर्ण स्वभाव हर किसी को कायल कर देता है। शायद इसीलिए धर्मेंद्र हर जगह सम्मानित किए जाते हैं। इस तस्वीर को देखकर आप खुद समझ गए होंगे कि धर्मेंद्र और सलमान खान के बीच कितनी अच्छी बॉन्डिंग है। सलमान उन्हें अपने पिता के समान मानते हैं।

2. सनी देओल

सनी देओल को अपना बड़ा भाई मानते हैं, क्योंकि सलमान खान ने सनी देओल के कहने पर ही बॉबी देओल को फिल्म रेस 3 में लिया था। इसके बाद बैक टू बैक उन्हें चार फिल्में भी दी। उनकी अपकमिंग फिल्म हाउसफुल 4 होगी। खैर सनी देओल को फिल्म इंडस्ट्री में सभी सम्मान करते हैं।

3. रजनीकांत

रजनीकांत की तो पूरी फिल्म इंडस्ट्री इज्जत करती है। उन्हें साउथ में भगवान की तरह पूजा जाता है। लेकिन क्या आपको पता है, सलमान खान उन्हें अपना आइडल मानते हैं, और उनकी इज्जत करते हैं।

4. मिथुन चक्रवर्ती

सलमान खान उन्हें अपना आइडियल मानते हैं। उन्होंने इंटरव्यू में कहा है कि वह मिथुन दा के साथ काम करना चाहते हैं। खैर मिथुन चक्रवर्ती भी उन्हें अपने बेटे के समान समझते हैं और उनका कद्र करते हैं।

5. अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन और सलमान खान की फिल्म बागवान तो याद ही होगा, जो इतनी सुर्खियों में थी। लोग आज भी इसे देखना पसंद करते हैं। असल जिंदगी में भी वे अमिताभ की इज्जत करते हैं। जितना फिल्मों में दिखाया गया था। असल में भी वे बिग बी देखते ही सीने से लगा लेते हैं।