जानियें इस युवक ने भारतीय खाने को बोला ‘भयानक’ , पद्मा लक्ष्मी ने लगाई फटकार

मशहूर मॉडल  ‘टॉप शेफ’ की होस्ट पद्मा लक्ष्मी ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक शख्स को आड़े हाथों ले लिया. बात यह थी की, शख्स ने भारतीय खाने की आलोचना की जो पद्मा लक्ष्मी को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई  उन्होंने तुरंत उस शख्स को इस बात का जवाब दिया.

इस शख्स का नाम टॉम निकोलस है, इसने लिखा- ‘भारतीय खाना भयानक है  हम दिखावा करते हैं कि यह नहीं है.‘ जिस पर पद्मा लक्ष्मी ने लिखा कि ‘क्या आप खाने को टेस्ट कर पाते हैं?’

कुछ वक्त पहले पद्मा लक्ष्मी ने अपने साथ हुए बलात्कार का खुलासा किया था जिसे जानकर सभी दंग हो गए थे.  दरअसल  उच्चतम न्यायालय के लिए नामित जज ब्रेट कैवनाग पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिला को लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने सवाल उठाया था कि आखिर वे इतने वर्ष चुप क्यों रहीं? इस सवाल पर पद्मा लक्ष्मी सामने आने को विवश हो गईं.

पद्मा लक्ष्मी ने पहली बार स्वीकार किया कि उनके साथ किशोर आयु में बलात्कार हो चुका है. उन्होंने बोला कि वे यौन उत्पीड़न झेलने वाली उन स्त्रियों का दर्द अच्छी तरह से समझ सकती हैं जो कई वर्ष तक अपने ऊपर हुए यौन हमले के बावजूद चुपचाप रहती हैं.

पद्मा लक्ष्मी ने बोला कि कैवनाग पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली क्रिस्टीन ब्लेजी फोर्ड इतने वर्ष चुपचाप क्यों रहीं इस बात को वे बखूबी समझ सकती हैं. न्यूयॉर्क टाइम्स में लिखे इस आर्टिक्ल में पद्मा लक्ष्मी ने स्वीकार किया कि महज 16 वर्ष की आयु में उनके ब्वॉयफ्रेंड ने उनके साथ बलात्कार किया  इसकी रिपोर्ट इस वजह से दर्ज नहीं कराई थी क्योंकि उन्हें लगता था कि ये उनकी ही गलती है|