महिला के साथ जबरन संबंध बनाना इस युवक को पड़ा भारी, हुई ये गंभीर बीमारी

उसके बाद वह आदमी भी उसके पीछे-पीछे दिल्ली आ गया व खुद को बदलने की बात कही. यह होने के बाद फिर दोनों साथ रहने लगे लेकिन इसके बाद उस आदमी ने महिला के ही 2 लाख रुपये चोरी कर लिए.

 

वहीं 2 लाख रुपये चोरी करने के बाद महिला ने उसके साथ रहने से इन्कार कर दिया व महिला की शिकायत पर पुलिस ने उसे गिरफ्त में ले लिया.

इसके बाद महिला ने आरोप लगाया कि बाद में वह फिर से उनके घर आने लगा व कई बार शारीरिक संबंध बनाए. इस मुद्दे में न्यायालय को पता चला कि पंजाब में रहने के दौरान व फिर दिल्ली के शुरुआती कुछ दिनों तक दोनों के बीच सहमति से संबंध बने थे. वहीं 2 लाख रुपये चोरी करने के बाद महिला ने सहमति नहीं दी थी व आरोपी ने जबरन शारीरिक संबंध बनाए थे.

इस मुद्दे में आगे न्यायालय ने बोला कि जबरन शारीरिक संबंध बनाने के वक्त महिला उसकी पत्नी थी, इसलिए ‘रेप का केस’ नहीं बनता.

जी हाँ, व दिल्ली के एडिशनल सेशन जज उमेद सिंह ग्रेवाल की न्यायालय में इस मुद्दे की सुनवाई हुई व न्यायालय ने पाया कि पीड़िता ने 2 नवंबर 2015 या इससे पहले विवाह की थी. वहीं उनके अनुसार बलात्कार 5 जुलाई 2016 को हुआ था इसलिए घटना के दिन पीड़िता उसकी पत्नी थी तो न्यायालय ने आरोपी को रिहा कर दिया है.

आज के समय में क्राइम के मुद्दे लगातार आ रहे हैं. ऐसे में जो मुद्दा हाल ही में सामने आया है वह आपको चौका देगा. इस मुद्दे में दिल्ली की न्यायालय ने एक शख्स को बलात्कार के आरोप से रिहा कर दिया है क्योंकि जबरन संबंध बनाने के वक्त पीड़िता उसकी पत्नी थी.

महिला ने उस शख्स पर 2 लाख रुपये चोरी का आरोप भी लगाया था. जी हाँ, हमे यकीन है यह सुनकर आपको यकीन नहीं होगा लेकिन यह हकीकत है.

जी दरअसल, सामने आई एक समाचार के मुताबिक शिकायकर्ता महिला व आरोपी शख्स पंजाब में साथ रहते थे लेकिन जब महिला को पता चला कि उस आदमी को चोरी के लिए एक मुद्दे में दोषी पाया गया है व वह कारागार से आया है तो वह बिना बताए दिल्ली आ गई.