योगी सरकार ने मुस्लिमो को दिया बड़ा तोहफा, फौरन किया…

अम्बेडकर नगर जिले में कोविड-19 का एक भी मरीज अभी तक नही मिला है। बावजूद इसके पुलिस और प्रशासन लॉक डाउन का पालन करवाने में किसी तरह की कोताही नहीं बरत रहे हैं।

 

लोगों की असुविधा और परेशानी को देखते हुए दर्जन भर स्थानों पर कमन्युटी किचेन का सिलसिला बदस्तूर जारी है, लेकिन टांडा तहसील में यहां के एसडीएम अभिषेक पाठक और तहसीलदार संतोष कुमार ओझा ने जिस तन्मयता से यहां का किचेन चलकर प्रतिदिन एक हजार लोगों के भोजन की व्यवस्था कर रहे हैं.

उसकी तारीफ पूरा जिला कर रहा है। अब यही अफसर मुस्लिम भाइयों के लिए कमन्युटी किचेन के साथ ही इफ्तार की भी बेहतरीन व्यवस्था शुरू कर दिए हैं।

प्रतिदिन भारी तादाद में मुस्लिम धर्म के लोग रोजा इफ्तार कर रहे हैं, जिसमें रोजेदारों के लिए खजूर, जलेबी, पकौड़ी, चिप्स, तरबूज, केला, संतरा, आदि सामानों की व्यवस्था की गई थी।
तहसीलदार संतोष कुमार ओझा ने बताया कि प्रतिदिन सभी रोजेदारों को इफ्तार के साथ साथ भोजन कराने की भी व्यवस्था की जा रही है।

भारत में कोविड-19 की महामारी से जूझ रहा है और लॉक डाउन के कारण लोग अपने अपने घरों में बंद हैं। केवल कुछ जरूरी कामों के लिए ही लोग घर से बाहर आ रहे है।

रमजान का महीना भी शुरू हो चुका है, जिसमे मुस्लिम भाई रोजा रखते हैं। लॉक डाउन के कारण इन मुस्लिम भाइयों को रोजा इफ्तार और इबादत में कोई परेशानी न उठानी पड़े, इसके लिए योगी सरकार ने बड़े कदम उठाते हुए अपने अफसरों को मुस्लिम भाइयों के इफ्तार की मुकम्मल व्यवस्था कराने का निर्देश दिया है।