सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता ने शेयर की ये फोटो, देख मचा हडकंप , इशारों ही इशारों में किया…

इसके बाद 21 अगस्त को उन्होंने अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो पोस्ट की। उन्होंने लिखा कि क्या आप जानते हैं कि डिजायरेबल क्या है। इसके बाद अंकिता ने सात प्वाइंट बताए, जिसमें प्रयास, ईमानदारी, PRESENCE, वादे को निभाना, डीप कनेक्शन, डीप कन्वर्सेशन और खुद को सच्चा बताना शामिल है।

 

आपको बता दें कि सुशांत की मौत के एक महीने बाद अंकिता ने चुप्पी तोड़ी थी और फिर उनकी लाइफ को लेकर कई खुलासे किए थे। इसके बाद अंकिता पर आरोप लगे थे कि वो सुशांत के खरीदे घर में रहती हैं।

साथ ही सुशांत उनके घर की ईएमआई भरते थे। जिसके बाद अंकिता ने चुप्पी तोड़ी थी। साथ ही घर को लेकर जरूरी दस्तावेज शेयर किए थे। इसमें उनके बैंक की डिटेल भी थी, जिसमें ईएमआई से संबंधित जानकारी थी।

सुशांत सुसाइड केस में सीबीआई ने जांच शुरू कर दी है। इस बीच रिया चक्रवर्ती मुश्किल में नजर आ रही हैं, तो वहीं सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे इसे एक बड़ी जीत मान रही हैं।

हाल ही में उन्होंने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट डाले थे, जिसको देखकर ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने इशारों ही इशारों में रिया चक्रवर्ती पर निशाना साधा है।

20 अगस्त को अंकिता ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की। जिसमें ब्लैक ड्रेस में एक महिला रहती है, जिसके ऊपर कौवा बैठा हुआ नजर आता है।

इस फोटो के ऊपर Shatara Liora की मशहूर पंक्तियां लिखी हैं। जिसका मतलब है- महिलाओं को कई चीजों को संभालना सिखाया जाता है, जिससे वो सही और गलत का फैसला ले सकें, इसलिए मैंने खुद को अनोखा और शक्तिशाली रखना चुना है और यही सत्य है।