पाकिस्तान ने भारत को दी परमाणु बम की धमकी, कहा अगर मुस्लिमो को…

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब शेख रशीद ने ऐसी धमकी दी है. इससे पहले भी कई मौके पर वह इस किस्म के बयान दे चुके हैं. उन्होंने इससे पहले भी भारत का नाम लिए बगैर परमाणु युद्ध की धमकी दी थी.

 

शेख रशीद ने कहा कि अब युद्ध परंपरागत तरीके से नहीं होगी, बल्कि परमाणु युद्ध होगा. एक सवाल के जवाब में शेख रशीद ने कहा कि अब ऐसी जंग नहीं होगी कि 4-6 दिन तक टैंक, तोपें चलेंगी जबकि सीधे-सीधे परमाणु युद्ध होगा.

शेख रशीद ने कहा कि यदि भारत और पाकिस्तान में युद्ध होता है तो ये खूनी और आखिरी युद्ध होगा. पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद ने कहा है.

हिंदुस्तान ने यदि पाकिस्तान पर हमला किया तो कन्वेन्शन वॉर की कोई संभावना नहीं होगी. रेल मंत्री ने कहा कि हमारा हथियार मुसलमानों की जिंदगियों को बचाते हुए असम तक लक्ष्य भेद सकता है.

अपने बयानों के कारण आए दिन सुर्ख़ियों में रहने वाले पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद ने भारत के खिलाफ परमाणु बम का उपयोग करने की धमकी दी है.

शेख रशीद ने कहा है कि पाकिस्तान के पास परमाणु हथियार हैं जिसकी पहुंच असम तक है. यही नहीं शेख रशीद ने कहा हैं कि इन परमाणु हमलों में मुस्लिम लोगों को कोई नुकसान नहीं होगा.