फिल्म को छोड़ अब विद्या बालन करेंगी ये काम, जानकर मचा हडकंप

विद्या को एक नए और चैलेंजिंग किरदार में देखने के लिए दर्शक बेहद ही उत्सुक हैं. वे उम्मीद कर रहे हैं कि उन्हें जल्द ही एक अच्छी मूवी देखने को मिलेगी.

 

मालूम हो कि विद्या बालन को ‘परिणीता’, ‘द डर्टी पिक्चर’, ‘लगे रहो मुन्नाभाई’ या ‘तुम्हारी सुलु’ एवं बायोपिक ‘शकुंतला देवी’ में लोगों ने उनके काम की खूब सराहना की थी. ऐसे में एक्ट्रेस अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं.

विद्या ने कोविड-19 लॉकडाउन के बाद ‘शेरनी’ को अपना पहला प्रोजेक्ट बनाया है. हाल ही में उन्होंने इसकी शूटिंग फिर से शुरू की. बता दें कि कोरोना महामारी के चलते शूटिंग को बीच में रोकना पड़ा था.

शेरनी में विद्या एक वन अधिकारी के रूप में नजर आएंगी. इसके लिए उन्होंने मध्य प्रदेश में शूटिंग की. एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में विद्या ने बताया, “शकुंतला देवी ‘जुलाई में रिलीज़ हुई मगर महामारी के कारण मेरी आगामी फिल्म ‘शेरनी’ की रिलीज डेट को लेकर अभी मुझे कोई जानकारी नहीं है.

मुझे यह भी नहीं पता कि ये सिनेमाघरों में रिलीज होगी या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर. लेकिन कुछ महीनों के बाद, फिल्म निश्चित रूप से रिलीज होगी.”

विद्या बालन ( Vidya Balan ) को बहुमुखी प्रतिभा का धनी माना जाता है. उनकी वर्सटाइल एक्टिंग के चलते दर्शक उन्हें काफी पसंद करते हैं. ह्यूमन कैलकुलेटर के नाम से मशहूर मैथमिटीशियन शंकुतला देवी पर बनी ​मूवी में विद्या ने मैथ टीचर बनकर अपने अभिनय का लोहा मनवाया था. अब वह जल्द ही फिल्म शेरनी में एक फॉरेस्ट अफसर की भूमिका में नजर आएंगी.