रुबीना दिलाइक पर जमकर भड़कीं राखी सावंत, कहा करके दिखाए ऐसा..

घर से बाहर आने के बाद राखी सावंत ने बताया कि उन्हें जीतने से ज्यादा जरूरी पैसा था और जब उन्हें मौका मिला तो उन्होंने इस मौके को हाथ से जाने नहीं दिया. क्योंकि उन्हें अपनी बीमार मां के इलाज के लिए पैसों की जरूरत थी.

 

उनकी मां इस वक्त अस्पताल में एडमिट हैं. बताया जा रहा है कि वो कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से जूझ रही हैं. और बिग बॉस के घर से निकलने के बाद वो बराबर उनका ख्याल रख रही हैं.

इससे पहले टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक ने बिग बॉस 14 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली .रुबीना बिग बॉस के सबसे स्ट्रांग दावेदारों में से एक थीं. हालांकि, पहले से ही रुबीना के बिग बॉस 14 के विनर बनने के कयास लगाए जा रहे थे. बिग बॉस के फिनाले में उन्होंने राहुल वैद्य को हराकर बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जीत ली.

राखी सावंत ने बिग बॉस सीजन 14 की विनर रुबीना दिलाइक पर जमकर निशाना साधा है. दरअसल, बिग बॉस की विजेता बनने के बाद से ही रुबीना थोड़ी व्यस्त चल रही हैं.

वहीं, राखी सावंत की मां कैंसर से पीड़ित हैं और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. राखी ने सावंत ने रुबीना दिलाइक के लिए कहा, “अगर उनके पास मेरी मां को देखने का समय हो तो अस्पताल आ जाएं.” बता दें कि राखी सावंत भी बिग बॉस सीजन 14 का हिस्सा थीं और टॉप-5 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही थीं.