पप्पू यादव की पत्नी ने नीतीश सरकार को दी ये बड़ी चुनौती, रोक सको तो रोक लो…

पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद उनकी पत्नी और कांग्रेस की पूर्व सांसद रंजीत रंजन जो लॉकडाउन के दौरान दिल्ली में थीं, जानकारी मिलते ही कहा कि पप्पू जी के साथ बहुत बड़ा षड्यंत्र हो रहा है.

इस संकट की घड़ी में जब वो बिहार की जनता की सेवा अपनी जान जोखिम में डाल कर कर रहे थे तो उन्हें षड्यंत्र के तहत जेल भेज दिया गया जिससे लोगों की सेवा पर असर पड़ रहा है.

बता दें कि बिहार में पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर सत्ताधारी दल के साथ-साथ विरोधी पार्टी के नेताओं ने भी नाराज़गी ज़ाहिर की है, लेकिन अब पप्पू यादव की पत्नी भी पटना पहुंच कर मोर्चा संभालने की तैयारी कर रही हैं.

रंजीत रंजन ने कहा है कि जहां से पप्पू जी की सेवा रुकी थी, वहीं से फिर से मैं उसे शुरू करूंगी. जो भी संकट में होगा, जिसे भी कोरोना के इस दौर में मदद की जरूरत होगी मैं और पप्पू जी के समर्थक उन्हें पूरी मदद करेंगे. अगर सरकार को लगता है कि ये गलत है तो जो भी कदम उठाना है उठाए, लेकिन मुझे कोई डर नहीं है. इस वक़्त पप्पू जी जैसे सेवा की जरूरत बिहार की जनता है.

इससे पहले रंजीत रंजन ने ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार को खुली चुनौती देते हुए कहा कि पप्पू जी कोरोना निगेटिव हैं और अगर वो कोरोना पॉजिटिव हुए तो नीतीश जी इस साजिश में शामिल चार लोगों और एंबुलेंस चोरों को सीएम आवास से बाहर निकाल कर बीच चौराहे पर खड़ा ना किया तो मेरा नाम रंजीत रंजन नहीं.

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव की गिरफ्तारी को लेकर बिहार में सियासत गरमायी हुई है. पप्पू यादव की गिरफ़्तारी के बाद अब उनकी पत्नी रंजीत रंजन ने बिहार की नीतीश सरकार को चुनौती देते हुए कहा है कि पटना आ रही हूं, रोक सको तो रोक लो.

रंजीत रंजन ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है कि वो गुरुवार को पटना आएंगी और पप्पू यादव की तर्ज पर ही लोगों के बीच जाएंगी. रंजीत ने ट्वीट में लिखा है कि कोरोना के इस दौर में मानवता को बचाना प्रथम लक्ष्य है. प्रेस से संवाद कर मैं आज बिहार की सरकार को बेनकाब करूंगी.