मयंक अग्रवाल की पत्नी ने पांच महीने में किया ये काम , फैस को नहीं हो रहा विश्वास

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने अपनी पत्नी की दो तस्वीरें शेयर की हैं और इनमें से एक 15 सितंबर 2021 की है, जबकि दूसरी 31 जनवरी 2022 की। मयंक की पत्नी आशिता सूद ने इन पांच महीनों के अंतर पर करीब 13 किलो वजन कम किया है।

मयंक ने इंस्टाग्राम पर आशिता की दोनों तस्वीरें शेयर कर बताया कि उन्होंने किस तरह से इतना वजन कम किया। उनकी इस तस्वीर से टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह बहुत प्रभावित दिखीं और उन्होंने इस पर कमेंट में लिखा कि उन्हें आशिता पर गर्व है।

मयंक ने दोनों फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘प्रॉमिस किया गया, इस पर खूब काम किया, एक-एक करके टारगेट को हासिल किया। और इसका रिजल्ट अब हर कोई देख सकता है। सितंबर 15 से 31 जनवरी तक 12.8 किलो वजन कम किया।’ इस पोस्ट पर रितिका सजदेह ने लिखा है, ‘Proud of you!’ मयंक और आशिता ने जून 2018 में शादी की थी। दोनों ने करीब सात साल डेट करने के बाद शादी का फैसला लिया।

मयंक अग्रवाल ने आशिता को लंदन आय में शादी के लिए प्रपोज किया था। जनवरी 2018 में दोनों ने सगाई की थी, जबकि उसी साल 4 जून को दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। आशिता लॉयर हैं और इसके अलावा लाइफस्टाइल इंफ्लूएंसर भी हैं। आशिता को ट्रैवल का बहुत शौक है और वह मयंक के साथ टीम इंडिया के काफी टूर्स पर भी जाती रहती हैं। मयंक अग्रवाल की बात करें तो उन्होंने भारत के लिए अभी तक कुल 19 टेस्ट, पांच वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं। मयंक ने टेस्ट में 43.30 की औसत से 1429 रन बनाए हैं, जबकि वनडे में वह 17.20 की औसत से महज 86 रन ही बना सके हैं।