विकास दुबे की पत्नी ने दिया ये बड़ा बयान, कहा अब मैं उठाऊंगी बंदूक …वैसा ही…

विकास की पत्नी रिचा, बेटा, मामी और रिश्तेदारी की तीन अन्य महिलाएं लखनऊ से आई थीं। लगभग आधे घंटे में शव का अंतिम संस्कार करने के बाद, रिचा अपने बेटे और चाची के साथ तीन कारों में लखनऊ के लिए रवाना हुई, जबकि तीन अन्य महिलाएँ भी गाँव के लिए रवाना हुईं।

 

एसपी पूर्वी राजकुमार ने बताया कि विकास के माता-पिता को भी अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए कहा गया था, लेकिन उन्होंने आने से इनकार कर दिया। विकास के शव का पोस्टमार्टम होने के काफी समय बाद तक पुलिस को शव के लिए कोई दावेदार नहीं मिला।

मीडिया ने रिचा से सवाल किए तो वह भड़क उठी। जोर-जोर से चिल्ला कर कहा कि तुम सबने मिलकर मेरे पति को मरवा दिया। जिसने जैसा किया है, उसको वैसा ही परिणाम भुगतने तक की धमकी दे दी। रिचा ने कहा कि जरूरत पड़ी तो अब मैं बंदूक उठाऊंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस दौरान, उनकी पत्नी ऋचा ने कहा कि हां, वह अपने पति के साथ सही थीं। विकास की पत्नी ने ‘हाँ ‘में तीन बार चिल्लाया।

बिकरू गांव में सीओ समेत 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाला गैंगस्टर विकास दुबे शुक्रवार सुबह मुठभेड़ में मारा गया। बाद में शाम को, भैरव घाट पर गैंगस्टर का अंतिम संस्कार किया गया।