पत्नी दूसरे मर्द से हुई गर्भवती, पति नहीं चाहता…, जानिए ये है पूरा मामला

पति का कहना है कि वे पहले से ही बच्चे को जन्म देने के लिए तैयार नहीं थे और अगर बच्चे का जन्म होना ही है, तो वह उसका बच्चा होगा।

 

यह किसी दूसरे का बच्चा है और इसका मुझसे कोई लेना देना नहीं है।इसके बाद उन्होंने अपने अनुभव के बारे में बात की। पत्नी ने बताया कि उसने एक रात किसी दूसरे व्यक्ति के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे और दुर्भाग्य से नशे की हालत में यह हुआ था.

जिसकी वजह से बर्थ कंट्रोल के उपाय फेल हो गए और वह गर्भवती हो गई। हालांकि, इस दंपति ने पहले ही तय किया था कि वे बच्चे को जन्म नहीं देंगे।

लिहाजा, उसने पत्नी को गर्भपात कराने के लिए कहा। महिला इसके लिए तैयार हो गई, लेकिन अंतिम समय में वह पलट गई और अब बच्चे को जन्म देना चाहती है और चाहती है कि उसका पति इस बच्चे को अपने बच्चे की तरह पाले।

अब वह आदमी, जिसे कभी बच्चों में कोई दिलचस्पी नहीं थी, लेकिन वह तलाक भी नहीं चाहता है। अब उसे पता नहीं कि क्या करना चाहिए, क्या उसे दूर चलना चाहिए? लोगों ने पति को भरोसा दिलाया कि सबसे अच्छी बात यह होगी कि वह दूर चला जाए।

वहीं, एक व्यक्ति ने स्पष्ट रूप से समझाया कि आपको उसे गर्भपात कराने के लिए ‘समझाने’ की कोशिश नहीं करनी चाहिए। अगर वह ऐसा करता है, तो वह आपसे हमेशा के लिए नफरत करेगी, और आपका रिश्ता वैसे भी खत्म हो जाएगा…

एक बेहद अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। एक कपल ने तय किया था कि वे कभी भी बच्चे को जन्म नहीं देंगे। हालांकि, दोनों ने जनवरी 2020 में आपसी सहमति से अपनी शादी को एक ब्रेक देने का और अलग रहने का फैसला किया।

पति ने बताया कि उनके अलग रहने पर सहमत थे कि वे दोनों किसी के साथ भी रह सकते हैं। अंत में इस जोड़ी ने फैसला किया कि उन्होंने अपना समय अलग-अलग बिताया है और एक बार फिर वे वापस साथ रहने के लिए तैयार हैं।