हिमांशी खुराना करने जा रही शादी , वायरल हुई ये तस्वीर

इसके साथ ही आसिम रियाज के साथ अपने रिलेशन को लेकर भी बड़ी बात कही है। हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज के साथ अपनी शादी के बारे में चर्चा करते हुए बताया है कि यह एक बड़ा कमेंट है.

हम दोनों इसमें जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं। हिमांशी खुराना ने कहा, ‘आसिम ने इस वक़्त पूरी तरह से काम आरम्भ कर दिया है और यही समय है जब वह आगे बढ़ सकता है, तरक्की कर सकता है।

इसलिए अभी हम शादी के बारे में नहीं सोच रहे हैं। मैं भी निरंतर काम कर रही हूं तथा कई जबरदस्त ऑफर भी हैं। शादी करने का अर्थ है कि हमें एक-दूसरे को समय देना होगा। फिलहाल हम दोनों अलग-अलग इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं तथा वहां के तौर-तरीके, माइंडसेट बहुत अलग है।’

देश के सबसे बड़े और मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 13 के पूर्व प्रतियोगी हिमांशी खुराना एवं आसिम रियाज टेलीविज़न जगत के लोकप्रिय जोड़ियों में से एक हैं।

इन दोनों को सलमान खान के रियलिटी शो में एक-दूसरे से प्यार हो गया था। उसके पश्चात् से हिमांशी खुराना एवं आसिम रियाज रिलेशन में हैं। दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है।

अब हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज के साथ शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। हाल ही में हिमांशी खुराना ने एक इंटरव्यू में अपने करियर तथा व्यक्तिगत जिंदगी को लेकर बहुत सारी बातें कीं।