सज-धजकर गांव की गोरी बनीं मोनालिसा, देख लोग हुए पागल

मोनालिसा कोलकाता से ताल्लुक रखती हैं। उन्होंने फिल्मों में काम करना छोटी सी उम्र में ही कर दिया था। फिल्मों में आने से पहले वो कोलकाता के एक रेस्त्रां में काम किया करती थीं।

मोनालिसा भोजपुरी से पहले बंगाली टीवी शोज और फिल्मों के लिए काम किया करती थीं। वो भोजपुरी में फिल्म ‘दुल्हा अलबेला’ से हिट हुई थी।

मोनालिसा के द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटोज के लुक की बात की जाए तो इसमें वो बालों में गजरा, मांग में सिंदूर और बंगाली स्टाइल में साड़ी पहन सोलह श्रृंगार किए हुए नजर आ रही हैं।

तस्वीरों में उनके हाथ में कलर किया हुआ मटका भी दिख रहा है और खूब सारे रंगों के थाल भी नजर आ रहे हैं। उनकी इन फोटोज फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बंगाली स्टाइल में सज-धजकर मोनालिसा ने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए। इस दौरान उनके लुक से नजर हटा पाना मुश्किल था।

भोजपुरी की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस अंतरा बिस्वास उर्फ मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

जिसमें वो सज-धजकर बंगाली स्टाइल में गांव की गोरी बनी हुई नजर आ रही हैं। फोटोज को शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में खुद को ‘गांव की गोरी’ बताया है। उनकी इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।