चियान विक्रम की फिल्म ‘थंगालान’ का इंतजार खत्म, मेकर्स ने की नई रिलीज डेट की घोषणा

चियान विक्रम अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थंगालान’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म को लेकर दर्शकों में जबर्दस्त उत्साह है। पा रंजीत द्वारा निर्देशित यह फिल्म पहले गणतंत्र दिवस के मौके पर 26 जनवरी 2024 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन बीते माह ही इसकी रिलीज को टाल दिया गया। अब मेकर्स ने फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा की है।

‘थंगालान’ भारत में ब्रिटिश शासन काल की कहानी पर आधारित है। यह एक ऐतिहासिक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसमें आदिवासी नेता थंगालान अंग्रेजों का बहादुरी से सामना करते हैं। फिल्म में उनके संघर्ष को दिखाया गया है। अंग्रेजी शासन कोलार गोल्ड फील्ड्स में सोने के खनन के लिए थंगालान की जमीन को जब्त करने की साजिश रचती है, जिसके बाद थंगलान ने अंग्रेजों के खिलाफ मोर्चा खोल देते हैं।

फिल्म के निर्माताओं ने वीएफएक्स में काम बाकी होने के कारण जनवरी में इसकी रिलीज को टाल दिया। ‘थंगालान’ का टीजर बीते साल रिलीज किया गया था, जिसमें सभी किरदारों को एक अनोखे और अलग रूप में दिखाया गया था। वहीं, चियान विक्रम को एक रफ लुक में दिखाया गया था, जिसके बाद इस फिल्म को लेकर चर्चा तेज हो गई थी। जनवरी में फिल्म की रिलीज डेट टालने के बाद अब मेकर्स ने इस फिल्म को इसी साल अप्रैल महीने में रिलीज करने का फैसला किया है। हालांकि, अभी तक इस फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा नहीं उठाया गया है।

थंगालान में चियान विक्रम मुख्य भूमिका में है, इसके अलावा फिल्म में पार्वती थिरुवोथु, मालविका मोहनन, पसुपति, डैनियल कैल्टागिरोन जैसे कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। फिल्म में पार्वती ‘गंगाम्मल’ का किरदार निभा रही हैं। वहीं, मालविका ‘आरती’ का किरदार निभा रही है। फिल्म का संगीत जीवी प्रकाश कुमार ने तैयार किया है, जो विक्रम के साथ पहली बार और पा रंजीत के साथ तीसरी बार काम कर रहे हैं। इससे पहले वे साल 2011 की देइवा थिरुमगल और साल 2012 थंडावम में भी काम कर चुके हैं।

वहीं, अगर विक्रम की अपकमिंग फिल्मों के बारे में बात करे तो ‘थंगालान’ के बाद चियान विक्रम एसयू अरुण द्वारा निर्देशित ‘चियान 62’ में नजर आएंगे। इसके अलावा गौतम वासुदेव मेनन की ध्रुव नचतिराम में भी विक्रम मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म में विनायकन, सिमरन, राधिका सरथकुमार, रितु वर्मा, अर्जुन दास जैसे कलाकार प्रमुख भूमिका में हैं।