2 पत्नियों रोजाना पति के साथ करती थी ये काम , परेशान होकर पति ने किया…

बताया जा रहा है कि राजू (प्रतीकात्मक नाम) ने दो शादियां कर रखी थी। दोनों से बच्चे भी थे। वह अपने परिजनों से अलग रहता था। वहीं आए दिन उन दोनों पत्नियों में अंतर कलह होता रहता था।

 

घर में झगड़े होते रहते थे जिसको लेकर वह उन्हें समझाइश भी देता था। किंतु जब बात ज्यादा बिगड़ गई तो उसने माता-पिता से मिलने के बाद फांसी लगा ली।

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि उसकी दोनों पत्नियों से भी पूछताछ की जाएगी। अगर वे अपराधी पाई जाएंगी तो आत्महत्या के उकसाने के तहत दोनों पर मामला दर्ज किया जाएगा और कार्रवाही की जाएगी।

बताया जा रहा है कि मृतक ने नायलॉन की रस्सी ढूंढी। उसके बाद उसे मजबूती से छत पर रखी पहले टंकी में बांधा। फिर उसने उसी रस्सी को लाकर सीढ़ियों से बांध दिया। फिर उसमें अपना गले का फंदा बनाया और उस सीढ़ियों पर ही वह लटक गया जिसके चलते उसकी मृत्यु हो गई,

आत्महत्या का कारण पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है। मृतक रात के समय अपने मां-बाप से मिलने दुर्गा चौक तलैया स्थित फ्लैट मैं मिलने गया था। परिजन से मिलने के बाद मृतक वहां से निकल गया।

शुक्रवार की सवेरे जब परिवार वाले फ्लैट की छत पर बने पानी की टंकी चेक करने पहुंचे तो उन्हें छत पर लगी लोहे की सीढ़ियों पर शख्स फांसी पर झूलता मिला।

इसके बाद परिवार द्वारा पुलिस को जानकारी दी गई। मौके पर पहुंचकर तलैया पुलिस द्वारा मृतक के शव को उतारा गया और पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया भेज दिया गया।

भोपाल शहर के दुर्गा चौक तलैया के रहने वाले एक पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक ने दो शादियां की थी। रोजाना दोनों बीवियों के मध्य झगड़ा होता रहता था। मृतक की उम्र तकरीबन चौबीस-पच्चीस वर्ष की बताई जा रही है। युवक के पास से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है।