टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ में अब नही दिखेंगी ये एक्ट्रेस , लूथरा हाउस में होगा बड़ा बदलाव

करण एतराज जताते हुए कहेगा कि उसकी पत्नी बेकसूर है। करण, वकील को भी धमकी दे डालेगा। करण का ये रूप देखकर प्रीता हैरान रह जाएगी। प्रीता को इस बात का यकीन ही नहीं होगा कि करण उसके लिए जज और वकील से भिड़ गया है। करण का गुस्सा देखकर प्रीता इमोशनल हो जाएगी।

वहीं दूसरी तरफ पृथ्वी ब्लैकमेलिंग से परेशान हो जाएगा। पृथ्वी अपनी जान बचाने के लिए लूथरा हाउस में चोरी करने पहुंच जाएगा। पृथ्वी, प्रीता के गहने चोरी कर लेगा। शर्लिन, पृथ्वी को ये काम करते हुए देख लेगी।

शर्लिन को देखकर पृथ्वी गहने छिपाने की कोशिश करेगा। शर्लिन समझ जाएगी कि पृथ्वी कुछ छिपाने की कोशिश कर रहा है। जिसके बाद पृथ्वी शर्लिन को सारा सच बताएगा।

करण चाहकर भी प्रीता को बेल नहीं दिला सका है। ऐसे में कोर्ट की सुनवाई भी शुरू हो चुकी है। वकील पूरी कोशिश कर रहा है कि वो प्रीता को सजा दिला सके। वकील कोर्ट में प्रीता पर जमकर कीचड़ उछालता है।

कोर्ट में वकील का ये रवैया करण को गुस्सा दिलाने वाला है। सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि करण कोर्ट में बखेड़ा खड़ा कर देगा।

जी टीवी के सुपरहिटसीरियल ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) की प्रीता इन दिनों जेल की हवा खा रही है। पुलिस का दावा है कि होली के मौके पर प्रीता ने अपने दुश्मन अक्षय का खून कर दिया। सारे सबूत प्रीता के खिलाफ हैं।

वहीं दूसरी तरफ करण ये बात मानने को तैयार नहीं है कि प्रीता ने किसी का कत्ल कर दिया है। श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) और धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) स्टारर सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ में अब तक आपने देखा, प्रीता के जेल जाने से माहिरा (Mahira) और शर्लिन बहुत खुश है।