टेंपो चालक की हैवानियत पांच साल की बच्ची को कर दिया खून से लथपथ, पीड़ित बच्ची की हालत नाजुक

महिलाओं और बच्चियों के सुरक्षा के तमाम दावों के बावजूद रेप (Rape) की वारदातें रुक नहीं रही हैं. ताजा घटना बिहार (Bihar) के दरभंगा (Drabhanga) की है जहां एक टेंपो चालक (ऑटो ड्राइवर) ने पांच साल की बच्ची से हैवानियत की है. पीड़ित बच्ची को खून से लथपथ हालत में दरभंगा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (DMCH) में भर्ती करवाया गया है. यहां बच्ची का ऑपरेशन किया गया है. पुलिस का दावा है कि मामला सामने आने के बाद देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मामले की गंभीरता को देखते हुए कई थानों की पुलिस के साथ डीएसपी अनोज कुमार भी पीड़िता को देखने दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे. मीडिया से बातचीत करते हुए कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि बच्ची को एक टेंपो चालक बहला-फुसला कर ले गया था और कुछ दूरी पर एक गाछी (बगीचा) में उसके साथ रेप किया.पीड़ित बच्ची के परिवार के मुताबिक वो घर के बाहर एक छोटे लड़के के साथ खेल रही थी तभी आरोपी वहां आया और उसने बहला-फुसलाकर दोनों बच्चों को अपने ऑटो में बिठा लिया और चला गया. इस दौरान सुनसान इलाके वाले एक गाछी (बगीचे) में उसने बच्ची के साथ रेप किया. इस बीच बच्ची को घर के पास न पाकर घरवाले उसे खोजने लगे तभी किसी ने ऑटो पर बैठे होने की खबर दी.

बच्ची के रोने की आवाज सुनकर घरवाले उसकी ओर दौड़े

यह सुनकर परिजन बदहवास हालत में इधर-उधर बच्ची को ढूंढ़ने लगे. तभी बच्ची के पिता की नजर सड़क किनारे लावारिस हालत में खड़े एक ऑटो पर पड़ी. नजदीक पहुंचने पर गाछी से बच्ची के रोने की आवाज आई तो लोग मोबाइल की रोशनी जलाकर उस ओर दौड़ पड़े. तभी आरोपी मौका पाकर वहां से भाग निकला और परिजनों ने बच्ची को दरिंदे को चंगुल से बचा लिया.

पीड़ित बच्ची के पिता की मानें तो दोनों बच्चे अगल-बगल में मिले. अगर कुछ पल की देरी होती तो आरोपी उनकी जान लेने की फिराक में था. बताया जा रहा है कि आरोपी ऑटो ड्राइवर के हाथ में चाक़ू भी देखा गया था. आरोपी की पहचान भगवानपुर निवासी तेतर साहनी के रूप में की गयी है. वहीं पीड़ित बच्ची गरीब परिवार से है और उसके पिता बाहर रहकर मजदूरी करते हैं.