ट्युशन पढ़ाने के बहाने टीचर ने उतरवाए…, फिर की सारी हदें पार

नया-नगर पुलिस थाने के उप निरीक्षक सोहेल पठान ने बच्ची की मां द्वारा दर्ज कराई शिकायत के आधार पर बताया कि शिक्षिका की पहचान लता के तौर पर हुई है।

 

इस घटना से करीब एक महीने पहले भी उसने गृह कार्य ना करने पर बच्ची के कथित तौर पर कपड़े उतरवा कर उसे बेंत से पीटा था।

अधिकारी ने बताया कि शिक्षिका ने शुक्रवार को गृह कार्य ना करने को लेकर बच्ची से 450 उठक-बैठक करने को कहा था। बच्ची शांति नगर के मीरा रोड इलाके की रहने वाली है।

उन्होंने बताया कि जब बच्ची ट्यूशन से घर लौटी तो उसकी मां ने देखा कि वह चल भी नहीं पा रही थी और उसके दोनों पैर सूज गए थे। इसके बाद बच्ची को तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

अधिकारी ने बताया कि बच्ची की मां ने शनिवार को शिक्षिका के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने शिकायत में आरोप लगाया कि पिछले महीने भी गृह कार्य ना करने पर शिक्षिका ने बच्ची के कपड़े उतरवा कर उसे बेंत से पीटा था।

इसके बाद उसके पैर सूज गए थे।महाराष्ट्र में गृह कार्य (होमवर्क) ना करने पर आठ वर्षीय बच्ची से कथित तौर पर 450 उठक-बैठक कराने को लेकर एक निजी ट्यूशन शिक्षिका के खिलाफ यहां मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया कि बच्ची ठाणे जिले के एक स्कूल में तीसरी कक्षा में पढ़ती है। शुक्रवार को हुई इस घटना के बाद वह इतनी बीमार पड़ गई कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।