पढ़ाने की जगह टीचर क्लासरूम में लड़की को खिलाता था ये गोली, फिर करता था ऐसा…

पीड़िता के परिजनों की शिकायत के आधार पर नारायणपुर पुलिस ने शिक्षक और जनपद सदस्य के खिलाफ अनाचार का मामला दर्ज कर लिया है।

 

फिलहाल मुख्य आरोपित शिक्षक राशिद खान फरार बताया जा रहा है। वहीं मामले में कार्रवाई करते हुए कलेक्टर ने कुनकुरी के विकासखंड शिक्षा अधिकारी पीके भट्टनागर को पद से हटा दिया गया है।

साथ ही जिला शिक्षा अधिकारी ने स्कूल के सारे स्टाफ को सस्पेंड भी कर दिया है। दरअसल, यह पूरा मामला जशपुर जिले के नारायणपुर थाना इलाके का है.

जहां आरोपित राशिद खान छात्रा को नशे का सेवन कराता था और स्कूल में ही उसके साथ रेप करता था। इस दौरान छात्रा को कुछ भी नहीं पता होता था। इस बात की जानकारी उसने किसी को भी नहीं दी।

छत्तीगढ़ के जशपुर जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शिक्षक छात्रा को नशे की दवा देकर लगातार उसका रेप करता रहा।

शिक्षक स्कूल में ही पीड़िता को नशे की गोली खिलाकर उससे रेप करता था। इस दौरान जब छात्रा गर्भवती हुई तो उसने उसका गर्भपात करा दिया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आरोपित शिक्षक राशिद खान पीड़िता के परिजनों को एक लाख रुपये भी दिया और पीड़िता का गर्भपात करा दिया।