शिवसेना की महिला कार्यकर्ताओं ने इस नेता पर बरसाईं चप्पलें, फिर उद्धव ठाकरे ने…

बीजेपी की पूर्व सहयोगी पार्टी शिवसेना के विधायक आदित्य ठाकरे ने बोला है कि सोशल मीडिया ट्रोल्स को नजरअंदाज करने की जरूरत है, वहीं उन्होंने पूर्ववर्ती बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए बोला जिन्होंने वादे सारे नहीं किए वो आज सत्ता में नहीं हैं.

 

बता दें कि आदित्य ठाकरे के बयान से पहले पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता ने नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर 15 दिसंबर को जामिया में पुलिस कार्रवाई ओर सेना अध्यक्ष के बयान पर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे की टिप्पणी पर उनकी कड़े शब्दों में आलोचना की थी.

उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने 15 दिसंबर को जामिया में पुलिस कार्रवाई को 1919 के जलियांवाला बाग हत्याकांड की याद दिलाने वाली कार्रवाई बोला था. जिसके बाद विरोधी पार्टियों ने उनकी जमकर आलोचना की. शिवसेना ने खुले तौर पर नरेन्द्र मोदी सरकार के नागरिकता संशोधन कानून का विरोध किया था. इसके बाद बीते रविवार को अमृता फडणवीस ने ट्विटर पर लिखा था कि कोई महज ठाकरे सरनेम के कारण कोई ठाकरे नहीं हो जाता.

इस ट्वीट में अमृता का संकेत सीएम उद्धव ठाकरे पर था. इस पर शिवसैनिक भड़क गए. पिम्परी में शिवसेना की महिला कार्यकर्ताओं ने जुलूस निकाल कर अमृता की तस्वीर पर चप्पलें बरसाईं. इसके जवाब में अमृता ने फिर उद्धव पर हमला बोलते हुए बोला था कि लोगों पर वार करके आप नेतृत्व नहीं कर सकते.