लॉकडाउन के बीच 85 लाख की कार लेकर सड़क पर निकला युवक, देख पुलिस ने…

इंदौर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में लगातार बढोत्तरी हो रही है. इसी बीच सुखलिया स्थित एमआर 10 पर एक युवक 85 लाख कीमत वाली कार लेकर तफरी करने निकल गया.

 

इस दौरान कार में बैठे युवक ने ना ही मास्क लगाया था और ना ही कार में सेनेटाइजर था. इतना ही नहीं युवक के पास लॉकडाउन पास भी नहीं था.

पुलिस ने जब इस युवक को रोककर लॉकडाउन पास और मास्क के बारे में पूछा तो वह बहस करने लग गया, जिसके बाद पुलिस ने उसे सबक सिखाते हुए सड़क पर ही उठक-बैठक लगवा दी. इतना ही नहीं पुलिस ने उससे नारा भी लगवाया कि वह समाज का दुश्मन है.

फिलहाल हाई प्रोफाइल मामला होने के कारण पुलिस ने बिना किसी कार्रवाई के उसे दिया, लेकिन नियमों का पाठ उस युवक को पुलिस ने जरूर सिखा दिया.

इंदौर पुलिस शहर में काफी सख्ती से लॉकडाउन का पालन करवा रही है. इसी कड़ी में एक ऐसे युवक को पुलिस ने पकड़ा जो लाखों रुपये की गाड़ी लेकर सड़क पर सैर करने निकला.

पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघनकरने पर इस लड़के से उठक-बैठक लगवाई और फिर छोड़ दिया. पता चला है कि उस युवका का नाम संस्कार है.

जो कि आशा कन्फेक्शनरी (चॉकलेट) कंपनी के मालिक दीपक दरियानी का बेटा है. पिछले दिनों इस कारोबारी ने कोरोना से लड़ने के लिए प्रशासन को एंबुलेंस दान में दी थी.