पुलिस ने लॉकडाउन तोड़नेवालो का किया ये हाल, देख लोगो के छूटे पसीने

इतने में सीओ साहब गर्म हो गये और उन्‍होंने फिर पहले तीनों युवकों को कान पकड़ कर उठक बैठक करवाया उसके बाद बाजार के बीचों बीच तीनो युवकों को घुटनों के बल बिठाकर सड़क पर चलने का आदेश सुनाया और खुद भी डंडा लिया और पुलिस (Police) को आदेश दिया कि इन को मारते हुये सड़क पर चलाये.

जिसके बाद पुलिस (Police) ने तीनों युवकों को बीच बाजार में मारते हुए चलाया. बता दें कि सीओ साहब द्वारा दिए गए इस दंड का वीडियो सोशल मीडिया (Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सजा देने के बाद सीओ साहब ने फिर तीनों युवकों को आगे लॉकडाउन (Lockdown) नहीं तोड़ने का फरमान सुनाकर छोड़ दिया. बिहार के दरभंगा जिले में पुलिस (Police) ने उत्तर प्रदेश पुलिस (Police) का फार्मूला अपनाया है.

अब पुलिस (Police) ने लॉकडाउन (Lockdown) तोड़ने वाले लोगों को सड़क पर घुटनों के बल पहले दौड़ाया, धीमा चलने पर उसके शरीर पर पानी डाला और बीच-बीच में डंडे का भी प्रयोग किया.

जब सीओ सुशील कुमार उपाध्याय ने युवकों से पूछताछ शुरू की तो पता चला कि युवक नशे में हैं. वहीं,युवकों ने भी स्वीकार किया है कि वो शराब नहीं ताड़ी पी कर घर की ओर लौट रहे थे.

बाद में सभी को कान पकड़ कर उठक बैठक भी कराई. दरभंगा जिला के सिंहवाड़ा प्रखंड के भरवाड़ा बौका चौक पर सिंहवाड़ा प्रखंड के सीओ सुशील कुमार उपाध्याय,सिंहवाड़ा थानाध्यक्ष अकमल खुर्शीद पूरे दल बल के साथ लॉकडाउन (Lockdown) का पालन करवाने पहुंचे जहां एक बाइक से तीन युवकों को जाते देख पुलिस (Police) ने पकड़ कर सीधे सीओ साहब के सामने पेश किया.