इस खिलाडी ने अपनी ट्रॉफियों को बेच कर पीएम केयर्स फंड में दान किये 4.30 लाख रुपये, कहा ये तो…

ये लोग जितना संभव हो सके, दान कर रहे। सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली जैसे सुपरस्टार क्रिकेटरों से लेकर बॉक्सिंग और टेनिस के दिग्गज मैरी कॉम और सानिया मिर्जा जैसे खेल के खिलाड़ी देश को घातक वायरस के प्रसार को रोकने में मदद करने में लगे हैं।

ये सुनकर दादी रोईं फिर बोलीं तू सच में अर्जुन है, आज देश के लोग बचने चाहिए ट्रॉफी तो फिर आ जाएंगी।’ अर्जुन के इस ट्वीट को पीएम नरेन्द्र मोदी ने रीट्वीट करते हुए कहा कि देशवासियों की यही वो भावना है.

जो कोरोना महामारी के समय सबसे बड़ा संबल है।अर्जुन ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘आठ साल में देश-विदेश में जीतकर कमाई हुई 102 ट्रॉफी देश संकट के समय मैंने 102 लोगों को दे दी। उनसे आए कुल- 4,30,000 रुपए PM Care Fund में देश की मदद को दिए।

भारतीय खेल जगत के सितारों ने कोरोना महामारी से लडऩे के लिए काफी योगदान दिया है ग्रेटर नोएडा के एक 15 वर्षीय गोल्फर ने भी अपनी ट्रॉफियां बेचकर पीएम केयर्स फंड में योगदान दिया है।

घरेलू और अंतरराष्ट्रीय चैंपियनशिप में जीती गई 102 ट्रॉफियों की नीलामी की है और कोरोना वायरस वायरस से लड़ने के लिए बनाए गए पीएम केयर्स फंड में 4.30 लाख रुपये दान दिये है।