शख्स की लाठी से पीट-पीटकर की हत्या, शराब पीने के बाद हुआ ऐसा…

घटना के समय आरोपी और मृतक शराब पीए हुये थे. वहीं घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में दिख रही तस्वीरें डराने वाली हैं. कमल नाम का एक शख्स बेरहमी से बेसुध जमीन पर पड़े युवक सोनू की पिटाई कर रहा है.

जिससे 22 वर्षीय युवक सोनू की मौत हो गयी. पुलिस ने आरोपी युवक कमल को गिरफ्तार कर लिया है और पूरे मामले की पड़ताल शुरू कर दी है.

मरने वाले की पहचान सोनू के रूप में हुई है, जो मुरादनगर की नहर पर गोताखोर का काम करता था. सोनू गोताखोर ने मुरादनगर की नहर में डूबते सैकड़ों लोगों की जान बचाई है, लेकिन आज जब उसकी हत्या सरेराह हो रही थी तो चलती सड़क पर आते जाते लोगों में से किसी ने हिम्मत कर उसकी जान नहीं बचाई.

जिस लड़के से उसका झगड़ा हुआ, उसी दौरान उसका भाई, हत्यारोपी कमल भी वहां पहुचा. जिससे कमल और सोनू के बीच मारपीट हुई. कमल ने डंडे से सोनू पर कई वार किये.

जिससे वहां सोनू का काफी खून बह गया और वो बेसुध हो कर जमीन पर गिर गया. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने सोनू को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

गाजियाबाद के मुरादनगर थाना क्षेत्र में एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है. छोटे भाई के झगड़े के विवाद में एक युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गयी. गाजियाबाद के एसपी देहात इराज राजा ने बताया कि मृतक युवक सोनू, पुत्र कैलाश गाजियाबाद के मोदीनगर थाना क्षेत्र के सीकरी इलाके का रहने वाला था.

मृतक सोनू ने सोमवार को मुरादनगर थाना क्षेत्र के रावली रोड इलाके में एक मंडी में कुछ लड़कों के साथ बैठकर शराब पी थी. शराब पीने के बाद उसका वहां एक लड़के से झगड़ा हुआ.