बीजेपी को लेकर संजय सिंह ने दिया ये बड़ा बयान, जानकर लोग हुए हैरान

आम आदमी पार्टी (आप) के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी गुग्गन सिंह के ढाई वर्ष बाद ही वापस बीजेपी में जाने पर ‘आप’ का बोलना है कि चुनाव के समय आना-जाना लगा रहता है.

‘आप’ में भी बड़ी संख्या में बीजेपी  कांग्रेस पार्टी के लोग आ रहे हैं. ‘आप’ के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बोला कि गुग्गन क्यों गए है, उनसे बेहतर कोई नहीं बता सकता है.

‘आप’ ऑफिस में कांग्रेस पार्टी  बीजेपी के कई कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को आप का दामन थामा. इस मौके पर संजय सिंह के अतिरिक्त आप के पूर्व प्रदेश संयोजक दिलीप पांडेय भी उपस्थित रहे. जब संजय सिंह से पूछा गया कि आखिर गुग्गन सिंह वापस बीजेपी में क्यों चले गए? क्या पार्टी को इसका नुकसान होगा? इस पर उन्होंने बोला कि यह जाने वालों से बेहतर क्यों नहीं बता सकता कि वे क्यों गए हैं. चुनावों से पहले आना-जाना लगा रहता है, उससे कोई ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है.

2015 का इतिहास दोहराएंगे : संजय संजय सिंह ने बोला कि बीते कुछ दिनों में कांग्रेस पार्टी  बीजेपी के जिला स्तर, ब्लॉक स्तर  प्रकोष्ठ के कई नेताओं ने आप का दामन थामा है. वे आम आदमी पार्टी के कामकाज से खुश हैं. आज हमारी तमाम नीतियों से प्रभावित होकर बहुत सारे लोग आम आदमी पार्टी में जुड़ रहे हैं. यह इस बात का भी इशारा है कि आने वाले चुनाव 2015 की तरह ही सारे देश को दिल्ली से एक इशारा देने का कार्य करेंगे. 2015 का इतिहास 2020 में भी दोहराया जाएगा.