दिल्ली में अभी – अभी हुई इस अधिकारी की मौत, नाले में मिला…

दिल्ली में सीएए को लेकर हिंसा बढती ही जा रही है . इस हिंसा के चलते लोगो को बहूत परेसानी हो रही है. इस हिंसा में अब तक दिल्ली पुलिस के कई पुलिसकर्मियों को गंभीर चोटे आई है.

हिंसा में घायल सभी पुलिसवालों को हॉस्पिटलों में भर्ती कराया गया है.दिल्ली में अब 800 ज्यादा जवानों की तैनाती की जाएगी .

दिल्ली में 37 अर्धसैनिक बलों की कम्पनियां तैनात थी, लेकिन अब इनकी संख्या 45 कर दी गई है।मिनिस्ट्री ने बताया कि राजधानी में फिलहाल आर्मी की आवश्कता नहीं है। पुलिस निरंतर हालात पर काबू करने में जुटी है।

26 साल के IB कांस्टेबल अंकित शर्मा ( Ankit Sharma ) की लाश बरामद की गई है।बताया जा रहा है कि अंकित शर्मा की लाश नाले से बरामद की गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, मंगलवार शाम को अंकित शर्मा ड्यूटी से लौट रहे थे।

आरोप है कि चांदबाद के पुलिया पर कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया और पीट-पीटकर बेरहमी से उनकी हत्या कर दी गई। उपद्रवियों ने हत्या के बाद लाश को नाले में फेंक दिया। बताया जा रहा है कि मंगलवार से अन्कित के घरवाले उनकी तलाश कर रहे थे।

सीएए पर देश की राष्ट्रीय राजधानी एक बार फिर उबल रहा है। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के कई क्षेत्रों में उपद्रवियों ने जमकर तांडव मचाते हुए हिंसक घटनाओं को अंजाम दिया।

इस हिंसा में अब तक 21 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि लगभग 200 लोग जख्मी बताए जा रहे हैं। वहीं, उपद्रवियों ने करावल नगर के चांदबाग क्षेत्र में IB के एक कांस्टेबल की हत्या कर दी है। इस घटना से बवाल मच गया है।