दिल्ली के बाद अब यहाँ हुआ ये बड़ा हादसा, इतने लोगो की हुई मौत

दिल्लीहिंसा में घायल सभी पुलिसवालों को हॉस्पिटलों में भर्ती कराया गया है.दिल्ली में अब 800 ज्यादा जवानों की तैनाती की जाएगी .

दिल्ली में 37 अर्धसैनिक बलों की कम्पनियां तैनात थी, लेकिन अब इनकी संख्या 45 कर दी गई है।मिनिस्ट्री ने बताया कि राजधानी में फिलहाल आर्मी की आवश्कता नहीं है। पुलिस निरंतर हालात पर काबू करने में जुटी है।

इस हिंसा के चलते लोगो को बहूत परेसानी हो रही है. इस हिंसा में अब तक दिल्ली पुलिस के कई पुलिसकर्मियों को गंभीर चोटे आई है.

घटना के मामले में बताया गया है कि राजस्थान राज्य के बून्दी जनपद में आज बुधवार सुबह लाखेरी थाना क्षेत्र के पापड़ी गांव के पास यात्रियों से भरी एक बस मेज नदी जा गिरी।

खबर के मुताबिक, कोटा के दादीबाड़ी से एक परिवार के लोग शादी समारोह (मायरा भरने) में शामिल होने सवाई माधोपुर जा रहे थे और रास्ते में ये दुर्घटना हो गई।

पुलिस ने इस घटना में अभी तक 18 लोगों की मौत और लगभग 12 से ज्यादा लोगों को नदी से रेस्क्यू किये जाने की बात की है।
बूंदी जिले के कलेक्टर अंतर सिंह नेहरा ने बताया कि सवाई माधोपुर जाने के दौरान रास्ते में यह हादसा हुआ। बस के नदी में गिरने की सूचनामिलते ही जिला प्रशासन और एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची।

राजस्थान से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां यात्रियों से भरी बस नदी में पलट गई है। इस घटना में अभी तक 18 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है। वहीं बहुत से यात्री मिसिंग बताए जा रहे है। बचाव दल मौके पर पहुंच उनकी तलाश में जुटी है।