नोएडा अथॉरिटी ने शेयर किया शिल्पा शेट्टी का ये विडियो , जानिए क्या है ख़ास

शिल्पा लोगों से अपील करती हैं कि सिंगल यूज प्लास्टिक का इस्तेमाल भी नहीं करना है. कुल मिलाकर वो इस वीडियो में लोगों से पर्यावरण और स्वच्छता की रक्षा करने के लिए अपील कर रही हैं.

नोएडा अथॉरिटी की ओर से अपना और केंद्र सरकार का लोगो इस वीडियो के बैकग्राउंड में लगाकर प्रसारित किया जा रहा है. इससे पहले बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर कैलाश खेर ने नोएडा एंथम जारी किया था, जिसे लोगों ने खूब सराहा था.

वैसे तो ये वीडियो स्वच्छता सर्वेक्षण के लिए केंद्र सरकार ने जारी किया है, लेकिन नोएडा अथॉरिटी ने इस सर्वेक्षण वीडियो को नोएडा प्राधिकरण की तरफ से एक नई हिदायत देते हुए जारी किया है.

इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी घर की सफाई के लिए किन-किन चीजों की जरूरत है, मसलन डस्टबिन, वेस्ट सैरीगेशन, एसबीएम, टॉयलेट, कंपोस्टिंग, रीसाइक्लिंग हिदायत देती नजर आ रही हैं.

इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी शहर के लोगों से साफ सफाई के प्रति जागरूक रहने और सिंगल यूज प्लास्टिक का इस्तेमाल नहीं करने की अपील कर रही हैं.

स्वच्छता सर्वे जब से शुरू हुआ है, तब से हर शहर इस सर्वे में नंबर-1 आने की कोशिश में लगा हुआ है. इसको लेकर जिला प्रशासन की ओर से कई तरह की कोशिशें भी की जाती हैं.

ऐसी ही एक कोशिश नोएडा अथॉरिटी ने भी की है. खुद को स्वच्छता सर्वे में नंबर-1 लाने की कवायद करते हुए नोएडा अथॉरिटी ने मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो जारी किया है.