निर्भया की मां ने पीएम मोदी को लगाई ये बड़ी गुहार, कहा…न बनाए मजाक

लगभग सात सालों से अपनी बेटी को इंसाफ देने के लिए लड़ रहीं निर्भया की मां ने कहा कि 2012 में काली पट्टी बांधने वाले और तिरंगा लहराने वाले लोग उनकी बेटी की मौत के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं.

 

निर्भया की मां ने कहा कि कोई कह रहा है कि फांसी की सजा AAP ने रोक दी, कोई कह रहा है कि हमें पुलिस दे दीजिए, हम दो दिन में दिखा देंगे.

आशा देवी ने पीएम नरेंद्र मोदी से भावुक अपील की और कहा कि वे निर्भया को इंसाफ दिलाएं. आशा देवी ने कहा, “पीएम मोदी आपने 2014 में कहा था कि अब बहुत हुआ नारी पर वार, अबकी बार मोदी सरकार…साहब मैं आपसे हाथ जोड़कर कहना चाहूंगी कि जिस तरह से आप दोबारा सरकार में आए हैं… जिस तरह आपने हजारों काम किया……तीन तलाक हटाया…इस कानून को संशोधन करिए…आपसे मैं हाथ जोड़कर कहना चाहती हूं कि बच्ची की मौत के साथ मजाक मत होने दीजिए और चारों को फांसी पर लटकाइए.”

बता दें कि दिल्ली के डिप्टी सीएम और आप नेता मनीष सिसोदिया ने कहा था कि दिल्ली पुलिस आप सरकार को दो दिन के लिए दे दी जाए, निर्भया के दोषियों को हम फांसी चढ़वा देंगे. इससे पहले केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता प्रकाश जावड़ेकर ने कहा था कि निर्भया के दोषियों को फांसी में देरी के पीछे AAP सरकार की लापरवाही है.

निर्भया के दोषियों की फांसी में बार-बार हो रही देरी पर निर्भया की मां ने आदमी आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी पर बेहद नाराजगी जताई है.

AAP और BJP का नाम लिए बिना निर्भया की मां ने बिलखते हुए कहा कि जब 2012 में उनकी बेटी के दरिंदों ने वहशीपन किया था उस वक्त इन दोनों दलों के लोगों ने सिर पर काली पट्टी बांधी और हाथ में तिरंगा लेकर प्रदर्शन किया था.