दिशा पटानी के इस नए लुक ने मचाया धमाल, देख लोग हुए पागल

दिशा पटानी की चमकदार स्किन अक्सर चर्चा में बना रहता हैं। दिशा ने कई बार उनकी ब्यूटी के राज के बारे में पुछा जाता हैं। जिसके जवाब में दिशा ने बताया है कि उनकी खूबसूरती का राज घरेलू उपाय है।

 

अगर आप भी दिशा पटानी जैसा खूबसूरत लुक चाहती है तो यूज करें ये ब्यूटी टिप्सदिशा पटानी अपनी हेल्दी स्किन के लिए खूब सारा पानी पीती हैं।

दिशा पटानी बॉडी को हाइड्रेट रखने के लिए दिन में 8 से 10 गिलास पानी पीती हैं। ज्यादा पानी पीने स्किन पर ग्लो आता है। दिशा पटानी बाहर का खाना नहीं खाती हैं।

अक्सर दिशा को जिम के बाहर पानी की बोटल के साथ देखा जाता है। दिशा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह स्किन के ग्लो के लिए काफी सारा पानी पीती है।दिशा पटानी अपनी हेल्दी स्किन के लिए क्लींजर करती हैं।

साथ ही अपनी स्किन ग्लोइंग करने के लिए मॉइस्चराइजर जरूर करती हैं। दिशा ने अपने ब्यूटी टिप्स में बताया है कि वह अपनी स्किन को हेल्दी बनाने के लिए घेरलू तरीके अपनाती है।

दिशा पटानी अपने चेहरे पर मलाई लगाती है। मलाई लगाने से उनकी स्किन सॉफ्ट और ग्लोइंग है।दिशा पटानी अपने चेहरे के लिए हरी सब्जियां और फल खाती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अपनी खूबसूरती और सेक्सी फिगर को लेकर छाई रहती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर दिशा की ग्लोइंग स्किन फोटो वायरल रहती हैं।

दिशा पटानी अपनी स्किन और सेक्सी फिगर को बनाए रखने के लिए बहुत मेहनत करती हैं। दिशा पटानी अपनी ग्लोइंग स्किन के लिए योग करती हैं, और साथ ही वह हल्दी डाइट फॉलो करती हैं।

दिशा पटानी बी टाउन की क्यूट एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप पर आती हैं। दिशा पटानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। दिशा के फैंस उनके बोल्ड और ग्लोइंग लुक को काफी पसंद करते हैं।