जैकलीन फर्नाडिज के इस नए लुक ने मचाया धमाल, देख लोग हुए पागल

हाल ही में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिज ने को इंटरव्यू दिया है। जैकलीन के कहा है कि दूसरे देश से भारत आकर करियर बनाना मेरे लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था।

शुरुआत के दिनों में कई लोगों में मुझे सलाह दी थी कि नाक की सर्जरी करवाओ। ऐसे में कई बार मैं भी खुद से पूछती थी इसकी क्या जरुरत है।

जैकलीन का कहना है कि मुझसे मेरी एजेंसी ने ही कहा था कि आपका नाम काफी विदेशी टाइप का लगता है आप अपना नाम बदल लें। मुझसे कहा गया था। आप अपना नाम बदलकर मुस्कान रख लीजिए। जैकलीन नाम के साथ आपका काम यहां चलना मुश्किल है।

इतना ही नहीं मेरी आइब्रो तक डार्क करने की सलाह दी गई थी। एक्ट्रेस ने बताया है कि एक बार उनको दीवाली पार्टी में ताना भी मारा गया था। जैकलीन ने कहा है कि मुझे सबसे बुरा तब लगा था जब एक बार दिवाली पार्टी में मैं इंडियन पहनकर गई थी, तो कुछ एक्टर्स ने मुझे ताना मारते हुए कहा था कितना भी कोशिश कर लो तुम इंडियन नहीं हो।

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक जैकलीन फर्नाडिज के चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है। ऐसे में जैकलीन एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बॉलीवुड बैकग्राउंड से नहीं आती हैं।

मिस श्रीलंका से लेकर बॉलीवुड तक का सफर उनके लिए आसान नहीं रहा है। एक्ट्रेस ने बताया है जब वह बॉलीवुड में आई थीं तो उनको नाक की सर्जरी के लिए कहा गया था।