सामने आया विद्या बालन का ये नया लुक, फैंस कर रहे खूब पसंद

विद्या के इस शानदार ट्रांस्फॉर्मेशन वीडियो को अबतक 20 लायक से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो को 2.5 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है । वहीं हजारों लोगों ने कमेंट कर के इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

हर कोई विद्या के लिए तारीफों के पुल बांध रहा है। एक यूजर ने विद्या के लिए लिखा है- आपको मेकअप की जरूरत नहीं आप सिंपल ही बहुत खूबसूरत हैं, दूसरे ने लिखा – हमेशा की तरह ही खूबसूरत, इनके अलावा इस पोस्ट पर हॉट और गॉर्जियस जैसे कमेंट की भरमार है।

दरअसल, विद्या बालन ने इंस्टाग्राम (Vidya Balan Instagram) पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है । जिसमें पहले तो वो बेहद सिंपल ड्रेस और बिना मेकअप के साथ दिखाई देती हैं। फिर अचानक वो लिपस्टिक को उछालते ही बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस अवतार में नजर आने लगती हैं।

इस लुक में उन्होंने ब्लैक कलर का डीप नेक गाउन पहना हुआ है और रेड लिप्स्टिक और कर्ल हेयर के साथ काफी क्लासी लग रही हैं। वीडियो को पोस्ट करते हुए विद्या ने कैप्शन में लिखा है- ‘घर पर बैठे नए मेकअप हैक्स को सीखते हुए’ ।

बॉलिवुड की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक विद्या बालन इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस की नई फिल्म ‘शेरनी’ को लेकर तो चर्चा में हैं ही मगर इन दिनों उनका एक क्विक ग्लैमरस लुक भी काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

जिसमें वो पलक झपकते ही पल भर में सिंपल से सैसी लुक में नजर आने लगती हैं। विद्या का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं।