नोरा फतेही ने किया ये काम, ववायरल हो रही तस्वीरे

हाल ही में एक कार्यक्रम के लिए नोरा ने ये ड्रेस पहनी थी जो अब वायरल हो रही है। नोरा की इन तस्वीरों पर काफी मजेदार कमेंट आ रहे हैं कोई गर्मी में स्वेटर पहने देख उनकी तबीयत के बारे में पूछ रहा था तो कोई कह रहा है कि ये कौन से जमाने के कपड़े निकाल लिए हैं। कई यूजर्स ने रणबीर सिंह के साथ उनकी इस ड्रेस का मुकाबला भी बताया है। उनकी तस्वीरों पर कई मीम भी बन रहे हैं।

नोरा फतेही ने अपनी जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वो एकदम अलग नजर आ रही हैं। नोरा ने काफी कलरफुल ड्रेस पहनी हुई है। एक तस्वीर में वो हरे रंग की टोपी भी लगाए दिख रही हैं। साथ ही उन्होंने स्लीपर के साथ मोजे पहने हुए हैं। वहीं एक तस्वीर में वो स्वेटर पहने हुए हैं।

एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। नोरा की पहचान डांस के लिए ज्यादा है और अक्सर उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी होते रहते हैं। हालांकि इस बार वो सोशल मीडिया पर अपने नए फोटोशूट के चलते चर्चा में हैं।

जिस तरह की ड्रेस में उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, वो उनके फैंस और सोशल यूजर्स को समझ नहीं आ रही हैं। ऐसे में उनसे इस पर कई सवाल किए जा रहे हैं। तो कुछ लोग मीम भी बना रहे हैं।